Monday, September 16, 2024

MP News: बिहार के सहकारिता मंत्री डॉ. सुरेंद्र यादव ने धीरेंद्र शास्त्री पर साधा निशाना, कहा…

भोपाल। बिहार के सहकारिता मंत्री डॉ. सुरेंद्र प्रसाद यादव ने बागेश्वर धाम के बाबा धीरेंद्र शास्त्री पर जमकर तंज कसा है। उन्होंने कहा कि बागेश्वर बाबा मां-बहनों को भूत के नाम पर नचवा रहे हैं। उनके कपड़े खुल जाते हैं। टीवी पर सब दिखाया जाता है। जो लोग उनके सपोर्ट में हैं। उनके घर की मां-बेटियां बागेश्वर बाबा के कार्यक्रम में क्यों शामिल नहीं होती हैं।

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह के बयान पर किया पलटवार

आपको बता दें कि केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह के बयान पर भी मंत्री ने पलटवार किया है। गिरिराज सिंह ने कहा था कि किसी में दम है तो बिहार में बागेश्वर बाबा को रोक कर दिखाए। सुरेंद्र यादव ने इसका जबाव देते हुए कहा कि मैं उनकी चुनौती को स्वीकार करता हूं। मंत्री सुरेंद्र यादव ने शुक्रवार को गया में एक कार्यक्रम के दौरान ये बयान दिया।

पीएम मोदी पर भी साधा निशान

मंत्री सुरेंद्र यादव ने बाबा धीरेंद्र शास्त्री के साथ पीएम मोदी पर भी जमकर निशाना साधा है। मंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री का भी जय श्री राम खत्म हो गया है, अब जय हनुमान जी आ गए हैं। पीएम नरेंद्र मोदी के पास अब भगवान रामचंद्र नहीं हैं, क्योंकि उनकी स्थापना तो अयोध्या में हो गई है। अब हनुमान को लाए हैं और चुनाव में उन्हीं की सभी जगह चर्चा की जा रही हैं।

13-17 मई को पटना में होगी कथा

बता दें कि 12 मई को बागेश्वर धाम के बाबा धीरेंद्र शास्त्री पटना आ रहे हैं। 13 से 17 मई को पटना के नौबतपुर में उनकी कथा होनी है। तैयारी जोर-शोर से चल रही। उनके दौरे को लेकर सियासी घमासान मचा हुआ है। लालू के बड़े बेटे और बिहार सरकार में मंत्री तेज प्रताप सहित आरजेडी के कई नेता उनके आगमन का विरोध कर रहे तो वहीं बीजेपी उनके समर्थन में उतर गई है।

Ad Image
Latest news
Related news