Friday, September 20, 2024

MP News: सीएम शिवराज का सीहोर दौरा, कई करोड़ के विकास कार्यों की देंगे सौगात

भोपाल। सीएम शिवराज सिंह चौहान आज सीहोर जिले के बुधनी दौरे पर रहेंगे। जहां वे कई स्थानीय कार्यक्रम में भाग लेंगे। वे ग्राम जोनतला, नांदनेर, सियागहन और जैत जाएंगे। सीएम 168 करोड़ रुपए से अधिक के निर्माण और विकास कार्यों का भूमि पूजन करने जा रहे हैं। नांदनेर में सीएम शिवराज 127 करोड़ 70 लाख रूपए की लागत से बनने वाली 7 सड़कों के निर्माण कार्य का भूमिपूजन करेंगे। जोनतला में 41 करोड़ रूपए की लागत से अनेक निर्माण और विकास कार्य का भूमि पूजन होगा।

मोनू पटेल को भी देंगे श्रद्धांजलि

सीएम इसके अलावा नरसिंहपुर दौरे पर भी रहेंगे। वे नरसिंहपुर के गोटेगांव में बीजेपी विधायक जालम सिंह पटेल के बेटे मोनू पटेल के श्रद्धांजलि कार्यक्रम में शामिल होंगे। कुछ दिन पहले ही हृदयगति रुकने से मोनू पटेल का निधन हुआ था।

कन्या विवाह में होंगे वर्चुअली शामिल

आपको बता दें कि मुख्यमंत्री आज कन्या विवाह सम्मेलन में वर्चुअली शामिल होंगे। सीएम शिवराज सुबह करीब 10:45 बजे वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से कन्यादान योजना के अंतर्गत सामूहिक विवाह सम्मेलन का हिस्सा बनेंगे। देवास के खातेगांव में 501 जोड़े, नर्मदापुरम के केसला गांव में 360 जोड़े, नरसिंहपुर बिजली गांव में 190 जोड़े, बैतूल के आठनेर में 401 जोड़ें, धार के नालछा गांव में 144 जोड़ें, सागर के राहतगढ़ में 409 जोड़ों की शादी होगी। बड़ी संख्या में अलग-अलग जगहों पर बेटियों का विवाह होने जा रहा है।

स्थानों पर पहुंचने का समय

सीएम शिवराज सिंह चौहान 11 बजे बुधनी के जैत गांव पहुंच जाएंगे। जहां वे स्थानीय कार्यक्रमों में शामिल होंगे। मुख्यमंत्री बुधनी को बड़ी सौगात देंगे। वे लगभग 3 घंटे बुधनी के दौरे पर रहेंगे। इसके बाद 3:45 बजे रायसेन के गूगल वाड़ा गांव पहुंचेंगे। इसके अलावा वे 4:35 बजे नरसिंहपुर के गोटेगांव मोनू पटेल के श्रद्धांजलि कार्यक्रम में भी शामिल होंगे।

Ad Image
Latest news
Related news