Thursday, September 19, 2024

दिग्विजय सिंह ने कसा तंज कहा, फूल छाप कांग्रेसियों को ढूंढने निकला हूं

भोपाल: पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के नेता दिग्विजय सिंह आगामी चुनाव को ध्यान में रखते हुए पूरे प्रदेश में घूम रहें हैं । इसी क्रम में दिग्विजय सिंह मंदसौर जिला के दौरे पर हैं । कार्यकर्ताओं से बात करते हुए दिग्विजय सिंह पार्टी बदलने वाले नेताओं पर जम कर बरसे। उन्होंने कटाक्ष करते हुए कहा कि हम फूल छाप कांग्रेसियों की तलाश में निकले हैं। जो होते तो कांग्रेस में है लेकिन काम बीजेपी के लिए करते हैं । हमें ऐसे लोगो से सचेत रहने की जरुरत है।
दिग्विजय सिंह ने बीजेपी पर भ्रष्टाचार का आरोप लगते हुए कहा कि बीजेपी में सभी का रेट फिक्स है। विधायक हो, मंत्री हो, सभी का रेट फिक्स है। बीजेपी सबको खरीद लेती है।

मुझे देशद्रोही कहते हैं लेकिन मेरे सवालों का जवाब नहीं देते

दिगिवजय सिंह ने बीजेपी के देशद्रोही वाले आरोप पर भी पलटवार करते हुए कहा कि बीजेपी वाले मुझे देशद्रोही कहते हैं। लेकिन मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान मेरे इस सवाल का जवाब नहीं देते कि जब बीजेपी आईटी सेल का ध्रुव सक्सेना और भोपाल बजरंग दल का बलराम सिंह के पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी आईएसआई से सीधा संपर्क साबित हुआ तो उन पर देशद्रोह का मुकदमा क्यों नहीं चलाया गया। हाई कोर्ट के जमानत को सुप्रीम कोर्ट में चुनौती क्यों नहीं दिया ?.

गरीबों ने नहीं छोड़ा कांग्रेस का साथ

कांग्रेस छोड़ बीजेपी में शामिल हुए नेताओं पर कटाक्ष करते हुए कहा कांग्रेस के 144 लोगों में से 22 बीजेपी में चले गए। लेकिन इनमें से कोई भी गरीब-मजदूर, एससी-एसटी से नहीं था। ये सभी राजा-महाराजा और जमींदार लोग है। इन्होंने पहले कांग्रेस पार्टी की तरफ से सत्ता का सुख भोगा और अब बीजेपी सत्ता में हैं। जिसके हाथ में सत्ता होती हो जाते है। इनका आम आदमी से कोई लेना देना नहीं है।
दरअसल, दिग्विजय सिंह कांग्रेस छोड़ बीजेपी में शामिल हुए केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया और उनके समर्थक विधायकों पर तंज कस रहे थे।

Ad Image
Latest news
Related news