Thursday, September 19, 2024

MP News: भोपाल दौरे पर रहेंगे बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा, करेंगे ये कार्य

भोपाल। आज बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के दौरे पर रहेंगे. यहां वे आज 11 बजे से होने वाले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मन की बात को भी सुनेंगे. वहीं राजधानी भोपाल में सीएम शिवराज सिंह चौहान भी मौजूद रहेंगे. इसके अलावा आज छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल राजनंदगांव जिले का दौरा करेंगे. जहां वे कंवर महोत्सव और किसान सम्मेलन में भाग लेंगे. यहां सीएम बघेल लगभग 106 करोड़ रूपए की राशि के विकास कार्यों का भूमि पूजन करेंगे.

बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा करेंगे ये कार्य

आपको बता दें कि बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा आज भोपाल दौरे पर रहेंगे. यहां उनके द्वारा नवीन बीजेपी कार्यालय का भूमिपूजन, बूथ सम्मेलन और प्रबुद्धजनों को संबोधित किया जाएगा. भोपाल जिले के गांधीनगर मंडल के सनसिटी स्थित बूथ क्रमांक 53 में वे पीएम मोदी के मन की बात कार्यक्रम को सुनेंगे। साथ ही लाल परेड ग्राउंड में भोपाल और नर्मदापुरम के संभागीय बूथ अध्यक्ष सम्मेलन को संबोधित करेंगे. इसके अलावा राष्ट्रीय अध्यक्ष नड्डा द्वारा शाम 7 बजे भाजपा प्रदेश कार्यालय में प्रदेश कोर कमेटी की बैठक को भी संबोधित किया जाएगा.

सीएम बघेल छुरिया में करेंगे पंचायत कैफे का उद्घाटन

आपको बता दें कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज राजनंदगांव जिले के दौरे पर रहेंगे, जहां वे कंवर महोत्सव और किसान सम्मेलन का हिस्सा बनेंगे. सीएम द्वारा लगभग 106 करोड़ रूपए की राशि के विकास कार्यों का भूमिपूजन और लोकार्पण किया जाएगा. इसके अलावा छुरिया में पंचायत कैफे का उद्घाटन करेंगे. लेकिन सीएम बघेल छुरिया में आयोजित कार्यक्रम से पहले डोंगरगढ़ में स्थित मां बम्लेश्वरी देवी के दर्शन और पूजा-अर्चना भी करेंगे.

Ad Image
Latest news
Related news