Thursday, September 19, 2024

मध्य प्रदेश के मंत्री की गाड़ी का एक्सीडेंट, बाल-बाल बचे

भोपाल: मध्य प्रदेश के चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास कैलाश सारंग 25 फरवरी की रात एक सड़क हादसे का शिकार हो गए. मंत्री कैलाश सारंग की कार नेशनल हाईवे-44 पर डिवाइडर से टकरा गई. कार में मंत्री सारंग के साथ उनका पूरा परिवार भी मौजूद था. गनीमत रही कि इस हादसे में किसी को भी चोट नहीं पहुंची है. बता दें कि जिस वक्त यह हादसा हुआ, उस वक्त मंत्री टीकमगढ़ में आयोजित विकास यात्रा में शामिल होकर भोपाल लौट रहे थे.

मौके पर पहुंची पुलिस

मिली जानकारी के अनुसार, यह हादसा नेशनल हाईवे 44 पर स्थित बांदरी थाने के मेहर गांव के पास देर रात घटित हुआ. बताया जा रहा है कि उनकी कार का टायर फट गया था. इस कारण कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई. हादसे की सूचना पाते ही स्थानीय नेता और पुलिस तुरंत मौके पर पहुंचे. उनसे बातचीत के बाद मंत्री सारंग को दूसरी कार से भोपाल के लिए रवाना किया गया. साथ ही मंत्री सारंग की गाड़ी की सुरक्षा के लिए सुरक्षा के लिए एक डायल-100 भी लगा दी गई.

थाने में रखी गई कार

पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि जिस गाड़ी से यह हादसा हुआ उसे बांदरी थाने में रखा गया है. साथ ही जानकारी दी जा रही है कि मंत्री सारंग के काफीले के पीछे जा रहा एक ट्रक भी हादसे के चपेट में आ गया. बताया जा रहा है कि ट्रक चालक घटना के वक्त डायल-100 गाड़ी को बचाने के चक्कर में सड़क से नीचे उतर गया. इससे ट्रक चालक को हल्की चोटें आईं हैं

Ad Image
Latest news
Related news