Wednesday, October 2, 2024

रील बनाने के लिए युवक ने नदी में लगाई छलांग, इसके बाद ये खौफनाक नजारा आया सामने

भोपाल। सोशल मीडिया पर रातों रात स्टार बनने के चक्कर में नौजवान अपनी जान गवा रहे है दरअसल, युवक को स्टर करना भारी पड़ गया है। बता दें कि ऐसा ही एक मामला जबलपुर से सामने आया है। यहां एक युवक वीडियो बनाने के लिए नर्मदा नदी में कूद तो गया, लेकिन वह फिर जिंदा बाहर नहीं निकला.

रील बनाने के चक्कर में गई जान

सोशल मीडिया पर फेमस होने के लिए रील बनाने के चक्कर में जबलपुर के अंकुर गोस्वामी ने अपनी जान गवा बैठा दरअसल, जबलपुर के नर्मदा नहीं के तट ग्वारीघाट पर एक लड़का रील बनाने के लिए पुल से कूद तो गया, लेकिन वह फिर जिंदा बाहर नहीं निकल सका. कुछ देर बाद गोताखोरों को शव मिला।

मिला युवक का शव

अंकुर की उम्र 23 साल बताई जा रही है. बताया जा रहा है कि वह REAL बनाने के लिए अपने दोस्तों के साथ गया था. पुल से छलांग लगाने के बाद युवक पानी की धार में फंस गया और नर्मदा नदी से बाहर न आ सका। देखते- देखते स्टंट करना युवक को मंहगा पड़ गया। वहीं गोताखोरों को पुल से कुछ ही दूरी पर अंकुर का शव मिला।

एक और युवक ने गंवाई जान

कुछ लोगों का कहना है कि युवकों की 2 टीम तिलवारा में नहा रही थी. जमकर मौज मस्ती चल रही थी, जिसमें लालमाटि का रहने वाला नीरज चौधरी नाम का एक पानी में फंस गया और अपनी जान गवा बैठा. अंकुर का VEDIO सामने आया है, लेकिन दूसरे युवक नीरज का कोई वीडियो सामने नहीं आया है. हालांकि, उसकी भी लाश निकाली गई है.

पुलिस जांच में जुटी

जबलपुर के तिलवारा घाट में नर्मदा नदी पर ये पुल बना हुआ है. हालांकि, यह काफी पुराना पुल है. पुल को अब बंद किया जा चुका है. नदी में छलांग लगाने का मृतक अंकुर का VEDIO सामने आया है. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

Ad Image
Latest news
Related news