Wednesday, October 2, 2024

बाबा के दर्शन के लिए उज्जैन पहुंची एक्ट्रेस शेफाली जरीवाला, नंदी हॉल से किए दर्शन

भोपाल। कांटा लगा गाने से रातों-रात सुर्खियों में छानी वाली अभिनेत्री शेफाली जरीवाला आज सुबह बाबा महाकाल की भस्म आरती में पहुंचीं, जिन्होंने नंदी हॉल से बाबा महाकाल की भस्म आरती देखी और उसके बाद चांदी द्वार से भगवान का पूजन कर बाबा महाकाल का आशीर्वाद भी लिया।

अभिनेत्री शेफाली ने बाबा से लिया आशीर्वाद

श्री महाकालेश्वर मंदिर के पुजारी पंडित महेश गुरु ने बताया कि अभिनेत्री और TV कलाकार शेफाली जरीवाला आज बाबा महाकाल के दर्शनों का लाभ लेने के लिए विश्व प्रसिद्ध श्री महाकालेश्वर मंदिर पहुंची थीं। इस दौरान उन्होंने दर्शन के दौरान सफेद रंग का पारंपरिक सलवार सूट पहन रखा था। मंदिर में सुबह 4 बजे होने वाली भस्म आरती में शामिल होकर बाबा महाकाल का आशीर्वाद लिया। पंडित महेश गुरु ने बताया कि बाबा की भस्म आरती के दौरान शेफाली भगवान की भक्ति में लीन नजर आई। बाबा महाकाल के दर्शन व पूजन करने के बाद अपने नंदी जी के कानों मे अपनी मनोकामना कही और फिर आप यहां से रवाना हो गईं।

22 वर्षों से बॉलीवुड में हैं शेफाली जरीवाला

शेफाली जरिवाला एक भारतीय एक्ट्रेंस हैं, जो कई अंग्रेजी और हिंदी संगीत वीडियो और बॉलीवुड फिल्मों में अभिनय करती नजर आई। वे 2002 के म्यूजिक वीडियो कांटा लागा में दिखाई दी थीं, जिसके बाद वह “थोंग लड़की” के नाम से जाने लगीं। 2004 में बॉलीवुड फिल्म ‘मुझसे शादी करोगी’ में अभिनय किया था। फिर वह नृत्य रिएलिटी शो नच बलिए 5 में अपने प्रेमी के साथ दिखाई दी थीं। इसके साथ ही ने बिग बॉस 13 में भी देखा गया था। वर्तमान में भी वे एक धारावाहित में कोमोलिका का किरदार निभा रही हैं।

Ad Image
Latest news
Related news