Wednesday, October 2, 2024

मध्य प्रदेश के इंदौर में हुआ भयानक हादसा, 8 लोगो की हुई मौत

भोपाल। बुधवार देर रात को इंदौर में सड़क हादसा हुआ जिसमें 8 लोगो की मौके पर ही मौत हो गई। डप्पर और कार में भीषण भिड़ंत हो गई जिस कारण यह घटना घटित हुई। बता दें कि सड़क पर रेत के एक डंपर में कार घुस गई जिस कारण यह भयानक हादसा हुआ। जानकारी के मुताबिक, हादसा बुधवार रात करीब 10.30 बजे हुआ.

पुलिस जांच में जुटी

पुलिस ने सभी शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और घायल को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया. पुलिस की जानकारी के मुताबिक, गाड़ी में बैठे लोग धार के बाग टांडा से आ रहे थे, जो कि बाईपास से होते हुआ गुना की ओर जा रहे थे. पुलिस अदंजा लगा रही है कि गाड़ी में मौजूद सभी लोग गुना में मजदूरी करने के सिलसिले में जा रहे थे. मृतकों में 1 महिला भी शामिल है. पुलिस के मुताबिक, बोलेरो गाड़ी गुना में तैनात 1 पुलिसकर्मी चला रहा था, उनकी भी एक दुखद हादसे में मौत हो गई. पूरे मामले पुलिस जांच कर रही है।

मालिक मौके से फरार

जानकारी के लिए बता दें कि कार में मौज़ूद कार में बैठकर बांक टांडा से गुना जा रहे थे। तभी रास्ते में उनका हादसा हो गया, घटना के बाद जिस डंपर से कार टकराई थी उसका मालिक मौके से भाग निकला। हादसे में 8 लोगो की मौत बताई जा रही है और एक घायल है जिसका इलाज़ अस्पताल में जारी है। 8 लोगो का पता लगाया जा रहा है कि वह कौन है वहीं पुलिस डंपर के मालिक की तलाश में लगी है।

सीसीटीवी खंगाल रही पुलिस

पुलिस के अनुसार कार हादसे के साथ-साथ अज्ञात वाहन की भी जांच कर रही है, वह सीसीटीवी को भी चेक कर रही है कि कुछ सबूत मिल जाए। इसके साथ ही स्थानीय लोगो से भी पता किया जा रहा है कि यह हादसा आखिर हुआ कैसे।

Ad Image
Latest news
Related news