Wednesday, October 2, 2024

बीजेपी नेता के बेटे की दबंगई! युवक पर कट्टा तानकर कर दी दनादन फायरिंग

भोपाल। बीजेपी महिला मोर्चा जिलाध्यक्ष और पार्षद का बेटा अपनी दबंगई का मामला सामने आया है। उसने दिनदहाड़े एक युवक को कट्टे से गोली मार दी। हालांकि, गोली लगने से पहले ही कट्टा मिस हो गया, जिससे गोली पार्षद के बेटे के पैर में लग गई। बता दें कि यह घटना हरदा के सिटी कोतवाली क्षेत्र की है। बताया जा रहा है कि पार्षद का बेटा सुमित अग्रवाल, तवा कॉलोनी में रहने वाले दो युवकों के साथ मारपीट कर रहा था। इसी दौरान उसने एक युवक, अभिषेक गुर्जर, को कनपटी पर गोली मार दी।

जाने पूरा मामला

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक RD प्रजापति ने बताया कि आरोपी युवक सुमित अग्रवाल प्रेम- प्रसंग के मामले में अभिषेक गुर्जर पर हमला करने अर्पित गौर के घर गया था. जहां पर अर्पित गौर द्वारा समझाइश दी जा रही थी, इसी दौरान आरोपी युवक ने पिस्टल से फायर कर दिया. पहली फायर मिस हुई बताई जा रही है। इसके बाद दूसरा फायर किया गया. इसी दौरान आरोपी के खुद के पैर में ही गोली लग गई और वह भाग निकला.

प्रेम-प्रसंग का मामला

पुलिस के मुताबिक दोनों के बीच किसी लड़की से बात करने का लेकर विवाद था। आरोपी सुमित, पीड़ित अभिषेक की प्रेमिका को पसंद करता था। इसी रंजिश में उसने वारदात को अंजाम दिया।

पुलिस ने दर्ज किया मामला

इस मामले में पुलिस ने आरोपी सुमित के खिलाफ IPC 307 (हत्या का प्रयास), 294 (गाली-गलौज), 452 (मारपीट) और 506 (धमकी) के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

VIDEO हुआ वायरल

बता दें कि आरोपी युवक के पैर में ही गोली लग गई. पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर गिरफ्तार किया है. घटना का CCTV फुटेज सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. बता दें कि सुमित अग्रवाल की मां अनीता अग्रवाल BJP महिला मोर्चा की जिला अध्यक्ष और हरदा में नगर पालिका में BJP की पार्षद हैं.

Ad Image
Latest news
Related news