Tuesday, October 1, 2024

स्टेज से लाखों का बैग लेकर फुर्र हुए चोर, शादी में सब खींचते रह गए सेल्फी

भोपाल। एमपी के उज्जैन में एक शादी के कार्यक्रम में सरेआम दो चोरों ने जेवरात से भरे बैग पर हाथ साफ़ कर दिया. घटना के समय सभी लोग शादी के काम काज में काफी व्यस्त थे. यही कारण था कि किसी को चोरों की कानों-कान भनक तक नहीं लगी। लेकिन जब शादी के बाद बैग कहीं नहीं मिला और CCTV फुटेज की तलाशी ली गई तब इस बात का खुलासा हुआ कि सूट-बूट पहने एक शख्स शादी के स्टेज चढ़ता है और वहां रखा कीमती ज्वैलरी और कैश से भरा बैग लेकर रफूचक्कर हो जाता है. मामला सामने आते ही परिवार सकते में आया. इसके बाद आनन-फानन में पुलिस को खबर दी गई. वहीं, खबर मिलने के बाद पुलिस भी मामले की छानबीन में जुट गई है।

लाखों का लगा चूना

दरअसल, उज्जैन के एक HOTEL में एक शादी का कार्यक्रम रखा गया था. महाराष्ट्र के दूल्हा और गुजरात की दुल्हन की इस शादी में चोरी की घटना घटित हुई। यहां शादी में मेहमान बनकर आया एक चोर कैस और जेवरात से भरा बैग ले भाग निकला। गुरूवार रात हुई लाखों की चोरी के CCTV फूटेज सामने आई जिसके बाद नीलगंगा पुलिस चोरों को तलाश रही है. घटना उज्जैन के हरि फाटक रोड के IMPERIAL HOTEL की है. शादी के दौरान लड़का और लड़की वाले दोनों फोटो खींचने और बाकी चीज़ों में व्यस्त थे. इसी बीच दौरान दो चोर मेहमान की तरह शादी के कार्यक्रम में घुसे और 11 बजे स्टेज पर से आसानी से सोने और हीरे के जेवरात और नगदी सहित करीब चार लाख रुपए के कैश से भरा बैग लेकर फरार हो गए.

फोटो क्लिक कर रहे थे मेहमान

सीसीटीवी फुटेज से पता चला कि एक युवक स्टेज पर चढ़ता है. इस दौरान वहां लोग फोटोग्राफी में व्यस्त थे. इस दौरान चोरों ने वारदात को अंजाम दिया. बैग का पता चलते ही शादी समारोह में हड़कंप मच जाता है. CCTV खंगालने पर मालूम पड़ा कि बदमाश अपने किसी साथी के साथ आया था. उसका साथी घटना के समय बाहर रैकी कर चोरी करने गए बदमाश का इंतजार कर रहा था. युवक के बाहर आते ही दोनों बाइक पर सवार होकर भाग निकले. पुलिस अब फुटेज के आधार पर बदमाश की पहचान कर उन्हे खोजने की कोशिश कर रही है.

Ad Image
Latest news
Related news