Friday, September 20, 2024

PCC चीफ जीतू पटवारी पर लटकी गिरफ्तारी की तलवार, इमरती देवी के लिए किया था अभद्र शब्दों का प्रयोग

भोपाल। लोकसभा चुनाव के बीच इमरती देवी पर दिए गए अभद्र बयान के बाद मध्य प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी की मुश्किलें बढ़ सकती हैं। एक तरफ महिला विरोधी बयानबाजी को लेकर बीजेपी नेता पटवारी और कांग्रेस पर हमलावर हैं। वहीं, दूसरे तरफ पटवारी पर गिरफ्तारी की तलवार लटक रही है। ग्वालियर एडिशनल एसपी निरंजन शर्मा ने कहा कि मामले की विवेचना की जा रही है। अगर, मामला सही पाया जाता है तो जीतू पटवारी की गिरफ्तारी भी की जाएगी।

जीतू पटवारी के विवादित बयान वीडियो वायरल

पीसीसी चीफ जीतू पटवारी का 16 सेकेंड का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। इसमें मीडिया द्वारा पूर्व मंत्री इमरती देवी को लेकर पूछे गए सवाल पर जीतू पटवारी हंसते हुए विवादित बात कह रहे थे जीतू पटवारी ने ग्वालियर में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा था कि ‘देखो ऐसा है, अब इमारती जी का रस खत्म हो गया है, जो अंदर चाशनी होती है, उनके लिए वो अब कुछ बाकी नहीं.’ उनके इस बयान पर भारतीय जनता पार्टी ने हमला बोला है

सिंधिया ने कांग्रेस पर बोला था हमला

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी के बयान पर केंद्रीय मंत्री और गुना से बीजेपी उम्मीदवार ज्योतिरादित्य सिंधिया ने भी हमला बोला था। उन्होंने कहा था कि कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष द्वारा घटिया बयान दिया गया है। यह महिलाओं के प्रति कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष और कांग्रेस पार्टी की मानसिकता को दिखाता है। प्रदेश की महिलाएं आने वाले दिनों में कांग्रेस को इसका जवाब देंगी।

बीजेपी ने किया था पटवारी के विरोध का एलान

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष पटवारी के बयान पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष V.D शर्मा ने भी उन हमला बोला था। उन्होंने कहा था कि भाजपा महिलाओं का अपमान बर्दाश्त नहीं करेगी। पटवारी ने भाजपा नेत्री इमरती देवी के खिलाफ अशोभनीय टिप्पणी की गई है, जिसका हम विरोध करेंगे। जीतू पटवारी जहां जाएंगे वहां भाजपा और महिला मोर्चा की कार्यकर्ता उन्हें काले झंडे दिखाएंगी।

बयान पर पटवारी ने मांगी माफी

विवाद बढ़ने और वीडियो वायरल होने के बाद जीतू पटवारी ने अपने बयान पर माफी मांगी थी। उन्होंने कहा था- गुरुवार को मैं ग्वालियर में था। वहां एक ऑडियो को लेकर पत्रकारों ने सवाल किया, मेरी भावना केवल सवाल को टालने की थी। उस संदर्भ में मैंने जो वक्तव्य दिया उसको तोड़-मरोड़कर गलत प्रस्तुत कर दिया गया। इमरती देवी मेरी बड़ी बहन हैं, और बड़ी बहन मां जैसी होती है। मेरे बयान से किसी की भी भावना को ठेस पहुंची हो तो मैं माफी चाहता हूं।

Ad Image
Latest news
Related news