Friday, September 20, 2024

‘रस खत्म हो गया…’ इमरती देवी के खिलाफ पीसीसी चीफ जीतू पटवारी का विवादित बयान, BJP हुई आग-बबूला

भोपाल। एमपी में कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष जीतू पटवारी ने ग्वालियर में पूर्व मंत्री इमरती देवी के कथित वायरल AUDIO मामले को लेकर एक बयान दिया है. उनके इस बयान के बाद प्रदेश की सियासी पारा हाई हो गया है। कांग्रेस उम्मीदवारों के समर्थन में वायरल हो रहे इमरती देवी के कथित ऑडियो को लेकर जीतू ने कहा कि अब इमारती जी का रस खत्म हो गया है. उनके इस बयान पर केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया समेत बीजेपी नेताओं ने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला है.

पीसीसी चीफ जीतू पटवारी के बयान से गरमाई सियासत

ग्वालियर पहुंचे MP PCC चीफ जीतू पटवारी ने कांग्रेस प्रत्याशियों के समर्थन में वायरल हो रहे पूर्व मंत्री इमरती देवी के कथित ऑडियो पर कहा- ‘देखो ऐसा है, अब इमारती जी का रस खत्म हो गया है, जो अंदर चाशनी होती है, उनके लिए वो अब कुछ बाकी नहीं.’ उनके इस बयान पर भारतीय जनता पार्टी ने हमला बोला है.

केंद्रीय मंत्री सिंधिया ने बोला हमला

जीतू पटवारी के इस बयान को लेकर केंद्रीय मंत्री और गुना लोकसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा- ‘यह केवल इनके बोल नहीं, बल्कि पूरी कांग्रेस पार्टी की मानसिकता है. दलितों व खासकर महिलाओं का अपमान इस पार्टी की रीत बन गई है. बाबा साहेब अंबेडकर ने देश की महिलाओं व दलितों को अपने सम्मान के लिए लड़ने की प्रेरणा दी है. हमारे प्रदेश के दलित भाई-बहन इमरती देवी के ऊपर इनकी ओछि टिप्पणी का बदला आगामी 7 तारीख को अपने वोट से लेगी. जय भीम!’

BJP प्रदेश मीडिया प्रभारी जमकर बरसे

भाजपा के मीडिया प्रभारी आशीष अग्रवाल ने एक्स पर लिखा,”क्या पटवारी सोनिया गांधी व प्रियंका गांधी को इसी नजर से देखते हैं। ऐसा क्यों है कि कांग्रेस के वरिष्ठ नेता महिलाओं को अपमानित करने के लिए ऐसे शब्द ढूंढकर लाते हैं।
दिग्विजय सिंह को टंच माल और कमल नाथ को आइटम नजर आती हैं और उन्हीं का अनुशरण करते हुए पटवारी अनुसूचित वर्ग की महिला में रस और चाश्नी खोज रहे हैं। कांग्रेसियों का मूलचरित ही महिला विरोधी है। पटवारी की इस घृणित और निंदनीय मानसिकता पर प्रियंका गांधी क्या राय रखती हैं।

बता दें कि पूर्व मंत्री इमरती देवी का एक कथित AUDIO वायरल हुआ है, जिसमें वे ग्वालियर और भिंड लोकसभा सीट से कांग्रेस कैडिंडेट के समर्थन की बात करती हुई सुनाई दे रही हैं. ऑडियो सामने आने के प्रदेश में सियासी पारा हाई हो गया वहीं, इमरती देवी ने इस मामले में प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए कहा कि ये उनके खिलाफ साजिश है. वे थाने में AUDIO वायरल करने वाले के खिलाफ शिकायत दर्ज करेंगी.

Ad Image
Latest news
Related news