Tuesday, October 1, 2024

CM Mohan Yadav के ‘फोकट का राशन’ बयान पर गरमाई सियासत, कांग्रेस ने लगाए गंभीर आरोप

भोपाल। सीएम मोहन यादव का ‘फोकट का राशन’ बयान चर्चाओं में है। कांग्रेस इसे लेकर मोहन सरकार पर निशाना साध रही है। कांग्रेस नेता आरोप लगा रहे हैं कि ‘फोकट का राशन’ कहकर CM मोहन आदिवासियों को भिखारी बता रहे हैं। विक्रांत भूरिया ने कहा कि सीएम जी को बोलने से पहले सोचना चाहिए था. उन्होंने कहा कि आदिवासी क्या भिखारी हैं. हमने आपसे रोजगार मांगा था, आप रोजगार नहीं दे पाए इसलिए आपको राशन बांटना पड़ रहा है.बता दें कि मोहन यादव ने झाबुआ में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए ये बयान दिया था।

कांग्रेस ने लगाए आरोप

झाबुआ में कांग्रेस उम्मीदवार कांतिलाल भूरिया के बेटे और यूथ कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष विक्रांत भूरिया ने इसे आदिवासियों से जोड़ दिया है और मोहन सरकार पर हमला बोल रहे हैं. हालांकि इस मामले में बीजेपी की ओर से फिलहाल कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है.

झाबुआ-अलीराजपुर-रतलाम लोकसभा

अलीराजपुर-झाबुआ-रतलाम लोकसभा को आदिवासियों का गढ़ कहा जाता है. कांग्रेस ने इस सीट पर पूर्व केंद्रीय मंत्री कांतिलाल भूरिया को उम्मीदवार बनाया है. वहीं बीजेपी ने अनिता नागर सिंह चौहान को अपना प्रत्याशी बनाया है. भारत आदिवासी पार्टी और जयस ने संयुक्त रूप से बालुसिंह गामड़ को चुनावी मैदान में उतारा है, जिससे यहां का मुकाबला त्रिकोणीय हो गया है.

Ad Image
Latest news
Related news