Tuesday, October 1, 2024

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के दौरे से पहले ही उखड़ गया टेंट, राजगढ़ में तूफानी हवाओं के साथ बारिश ने बरपाया कहर

भोपाल। प्रदेश में दूसरे फेज की वोटिंग तेज है। वहीं दूसरे तरफ मौसम का मिजाज बदल रहा है। बता दें कि पिछले 24 घंटों के दौरान भोपाल समेत, उज्जैन, शाजापुर और राजगढ़ जैसे कई जगहों पर तेज बारिश हुई। राजगढ़ में आज अमित शाह की जनसभा होनी है, लेकिन उसके पहले ही कार्यक्रम स्थल का टेंट उड़ गया. वहीं प्रदेश के कई इलाकों में ओलावृष्टि (बारिश) भी दर्ज की गई. वहीं दूसरी तरफ इंदौर में बारिश दर्ज की गई। आईएमडी ने आज कई शहरों में तेज हवाओं के साथ तेज बारिश की संभावना जताई है और ऑरेंज अलर्ट जारी किया है।

जनसभा का टेंट उड़ गया

राजगढ़ के खिलचीपुर में शुक्रवार 26 अप्रैल को सुबह से रुक-रुक कर बारिश हो रही है. साथ ही तेज हवा और आंधी से केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के सभा स्थल के टेंट का कुछ भाग उड़ गया है। राजगढ़ के खिलचीपुर में गृह मंत्री अमित शाह की जनसभा है. जनसभा के पहले ही आंधी तूफान से टेंट गिर गया, जिससे बीजेपी कार्यकर्ता और प्रशासन दोबारा व्यवस्था जमाने मे जुटे हैं.

बारिश का अलर्ट जारी!

आईएमडी ने शाजापुर, सीहोर, अशोकनगर, गुना, शिवपुरी और श्योपुर कलां जिलों में बिजली के साथ बारिश होने की संभावना है, साथ ही साथ ही बिजली गिरने की आशंका है और लोगों को सतर्क रहने की चेतावनी जारी की गई है. अलीराजपुर, इंदौर, बड़वानी देवास, झाबुआ, धार,मंदसौर, और उत्तरी विदिशा जिले में भी बारिश की आशंका हैं।

Ad Image
Latest news
Related news