Monday, September 30, 2024

MP Lok Sabha Chunav: P.M मोदी का एमपी दौरा, 19 अप्रैल को दमोह में करेंगे जनसभा संबोधित

भोपाल। लोकसभा चुनाव को लेकर एमपी में सियासी हलचल तेज है। पीएम मोदी बैक-टू-बैक एमपी का दौरा कर रहे हैं, जो लोकसभा में BJP के मिशन 29 के लिए खास मायने रखता है। PM मोदी चुनावी सभा में लगभग 75 हजार से अधिक जनता के सामने ‘मोदी की गांरटी’ रखेंगे।

राहुल सिंह के समर्थन में करेंगे अपील

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शुक्रवार को दमोह नें चुनावी रैली को संबोधित करने MP आएंगे। बीजेपी जिला अध्यक्ष प्रीतम लोधी ने बताया कि पीएम मोदी का दोपहर 1:15 पर खजुराहो आगमन होगा । वहां से हेलिकॉप्टर से उड़ान भरेंगे और दोपहर करीब 1:45 पर दमोह पहुंचेंगे। पीएम मोदी दमोह की जनता से लोकसभा उम्मीदवार राहुल सिंह लोधी के समर्थन में अपील करेंगे।

विधानसभा चुनाव में भी किया था दौरा

यह पहली बार नहीं है जब पीएम मोदी दमोह का दौरा कर रहे हैं। इससे पहले भी विधानसभा चुनाव में पीएम मोदी ने आठो विधानसभाओं के प्रत्याशियों के समर्थन में दमोह में जनसभा कर संबोधित किया था।

फिर कर सकते हैं MP का दौरा

प्रदेश भाजपा की जानकारी के अनुसार पीएम मोदी आगामी 25 अप्रैल को फिर प्रदेश का दौरा कर सकते है। इसे लेकर विस्तृत जानकारी आनी बाकी है। पीएम मोदी के आगमन को लेकर दमोह में प्रशासन की टीम एक्टिव मोड में नजर आ रही है, प्रशासन के अधिकारियों के द्वारा कार्यक्रम स्थल का निरीक्षण किया जा रहा है।

दमोह लोकसभा सीट पर मतदाताओं की संख्या

दमोह लोकसभा सीट MP की 29 सीटों में महत्वपूर्ण सीट है। यहां कुल मतदाताओं की संख्या लगभग 17 लाख 68 हजार 600 है, जिनमें पुरुष मतदाताओं की संख्या लगभग 9 लाख 33 हजार 791 और महिला मतदाताओं की संख्या 8 लाख 34 हजार 962 है।

Ad Image
Latest news
Related news