Monday, September 30, 2024

पूर्व सीएम कमलनाथ के घर पहुंची पुलिस, BJP प्रत्याशी विवेक बंटी साहू ने की थी शिकायत, इस मामले में दिया नोटिस

भोपाल। चुनाव जैसे-जैसे करीब आते है वैसे-वैसे सियासी सरगर्मी तेज हो जाती है। इसी क्रम में आरोप-प्रत्यारोप का दौर भी देखा जा रहा है। वहीं कांग्रेस नेता और पूर्व सीएम कमलनाथ के घर पूछताछ के लिए पुलिस पहुंची हुई है। बीजेपी प्रत्याशी विवेक बंटी साहू की शिकायत पर पुलिस उनके घर पहुंची है। दरअसल पूर्व सीएम के पीए के खिलाफ फर्जी आपत्तिजनक VIDEO वायरल करने की शिकायत बीजेपी नेता ने दर्ज कराई है. पुलिस पूर्व सीएम के घर पूछताछ के लिए पहुंची है.

पूर्व सीएम के पीए RK मिगलानी से होगी पूछताछ

बंटी साहू ने आरोप लगाए हैं कि कमलनाथ के पीए आरके मिगलानी ने उनके वीडियो वायरल करने के लिए पत्रकारों को प्रलोभलन दिया था. आरके मिगलानी ने निजी चैनलों के कई पत्रकारों को मेरा फर्जी आपत्तिजनक वीडियो वायरल करने के लिए 20 लाख रुपए का लालाच दिया था. इसके साथ विवेक बंटी साहू ने बातचीत का एक VIDEO भी जारी किया है.

तीन थानों से पुलिस पहुंची

कमलनाथ के बंगले पर 3 थानों से पुलिस पहुंची है. कमल नाथ के बंगले के बाहर पुलिस की गाड़ियां नजर आई। हालांकि पुलिस ने इस मामले में अभी तक कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी है. छिंदवाड़ा एसपी मनीष खत्री ने इस मामले में कहा कि आरके मिगलानी और सचिन गुप्ता के खिलाफ केस दर्ज किया गया है. सचिन गुप्ता से पुलिस ने पूछताछ की है. वहीं उनका मोबाइल भी जब्त कर लिया गया है. वहीं आरके मिगलानी से पूछताछ के लिए पुलिस गई वहां पहुंची थी. मिगलानी ने खराब स्वास्थ्य का हवाला दिया है. ऐसे में पुलिस उन्हें नोटिस देकर वापस आ गई.

Ad Image
Latest news
Related news