Monday, September 30, 2024

PM Modi MP Visit: तीसरी बार एमपी के दौरे पर PM मोदी, पिपरिया में करेंगे जनसभा, ट्रैफिक रूट में बदलाव

भोपाल। लोकसभा चुनाव के लिए कुछ ही दिन का वक्त बचा हुआ है। सभी पार्टियां अपनी-अपनी तैयारियों में जुटी हुई है। वहीं इसी क्रम में प्रदेश में चुनाव प्रचार ने रफ्तार पकड़ लिया है। बीजेपी के स्टार प्रचारक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का प्रचार अभियान जारी है. आज 14 अप्रैल को एक बार फिर प्रदेश की धरती पर पीएम मोदी पहुंच रहे हैं. पीएम मोदी का प्रदेश दौरा तीसरी बार है. नर्मदापुरम के पिपरिया में पीएम मोदी चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। पीएम नरेन्द्र मोदी के कार्यक्रम की तैयारियां शनिवार को पूरी हो गयी. मौके पर एसपीजी, सुरक्षा टुकड़ियों ने कमान संभाल लिया है. पीएम मोदी की सुरक्षा के लिए विशेष व्यवस्था की गयी है. 2000 पुलिसकर्मियों को सुरक्षा में तैनात किया गया है.

तीसरी बार दौरे पर आ रहे PM मोदी

बायपास कल्लूखापा से होकर वाहन चालक जायेंगे. 14 अप्रैल की सुबह से वाहनों की एंट्री नगर में प्रतिबंध रहेगी. पीएम का चौथा दौरा सागर में रहेगा. 20 अप्रैल को सागर की धरती से PM मोदी बुंदेलखंड को साधने का प्रयास करेंगे। इससे पहले पीएम मोदी महाकौशल के दौरे पर आ चुके हैं. कल की चुनावी सभा में पीएम मोदी BJP प्रत्याशी दर्शन सिंह चौधरी के लिए वोट मांगेगे। PM मोदी की सभा में आने वाले वाहनों के लिए पार्किंग की व्यवस्था की गयी है. पुलिस और यातायात अमले ने संयुक्त रूप से VIP वाहनों के लिए अलग रूट तैयार किया है. वही PM मोदी की सभा के लिए सुरक्षा की चाक चौबंद व्यवस्था की गयी है.

जनसभा को करेगे संबोधित

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी चुनाव प्रचार के लिए सप्ताह में तीसरी बार रविवार को प्रदेश में आएंगे। वे होशंगाबाद लोकसभा क्षेत्र में आने नर्मदापुरम जिले के पिपरिया में जनसभा को संबोधित करेंगे। यहां से भाजपा के किसान मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष दर्शन सिंह चौधरी प्रत्याशी हैं, जो पहली बार चुनाव लड़ रहे हैं।यहां 26 अप्रैल को मतदान होना है। वहीं, दूसरे चरण के ही चुनाव में शामिल दमोह लोकसभा सीट के लिए 19 अप्रैल को दमोह के इमलाई में सभा करेंगे। यह सभा पहले रहली विधानसभा के गढ़ाकोटा में प्रस्तावित थी, लेकिन शुक्रवार को स्थल परिवर्तन कर दमोह किया गया। यहां से राहुल लोधी को प्रत्याशी बनाया गया है। वह भी पहली बार लोकसभा चुनाव लड़ रहे हैं।

Ad Image
Latest news
Related news