Monday, September 30, 2024

Lok Sabha Elections: गृहमंत्री अमित शाह आज भरेंगे कटनी में हुंकार, पहले फेज के लिए BJP का धुंआधार प्रचार

भोपाल: देश भर में लोकसभा चुनाव को देखते हुए तमाम राजनीतिक दल प्रचार-प्रसार में जुटे हुए हैं। पार्टियां जी तोड़ मेहनत कर रही हैं। ऐसे ही प्रदेश में भी पहले फेज की वोटिंग 19 तारीख को होने वाली है. इसके पहले तमाम दिग्गज नेता जनसभाओं को संबोधित कर रहे हैं. फिर चाहे पीएम मोदी हों या फिर राहुल गांधी सभी अपने अपने तरीके से सियासी समीकरण साध रहे है। ऐसे में रक्षामंत्री राजनाथ सिंह और गृहमंत्री अमित शाह आज एमपी के दौरे पर रहेंगे. गृहमंत्री मंडला और कटनी का दौरा करेंगे.

अमित शाह की पैनी नजर एमपी पर

प्रदेश की 29 में से 29 सीटें जीतने का BJP लक्ष्य बनाई हुई है। यही वजह है कि भारतीय जनता पार्टी लगातार अपने चुनाव प्रचार अभियान को तेज कर रही है। आज प्रदेश के विंध्य क्षेत्र में राजनाथ सिंह तो वहीं महाकौशल क्षेत्र में गृह मंत्री अमित शाह चुनावी सभा को संबोधित करेंगे. आपको बता दें जनसभा को संबोधित करने से पहले मां नर्मदा की अर्चना- पूजा करेंगे. शाह आज मंडला और कटनी में आम जनसभा को संबोधित करेंगे. आपको बता दें मंडला सीट से बीजेपी ने फग्गन सिंह कुलस्ते को चुनावी मैदान में उतारा। जो हाल ही में हुए विधानसभा चुनाव में जिन्हें हार का सामना करना पड़ा था. यही कारण है कि पार्टी खास तौर पर उन सीटों पर नजर बनाए हुए है जहां विधानसभा चुनाव में परिणाम पार्टी के अनुरूप नहीं आए हैं

जेपी नड्डा 12 को कमलनाथ के गढ़ छिंदवाड़ा में

BJP के राष्ट्र्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा 12 अप्रैल को सीधी एवं छिंदवाड़ा के प्रवास पर रहेंगे. इस दौरान वह जनसभा एवं स्थानीय कार्यक्रमों में शामिल होंगे. नड्डा 12 अप्रैल को दोपहर 11 बजे सीधी के बहरी में जनसभा को संबोधित करेंगे. नड्डा दोपहर 2.30 बजे छिंदवाड़ा के दशहरा मैदान में जनसभा को संबोधित करेंगे.

Ad Image
Latest news
Related news