Monday, September 30, 2024

MP News: सीएम मोहन यादव बोले- बीजेपी में शामिल लोगों को दूध में शक्कर की तरह मिला लेंगे

भोपाल। लोकसभा चुनाव का बिगल बज चुका है सभी पार्टियां चुनाव प्रचार में जोरों-शोरों से जुटी हुई है। वहीं सीएम यादव ने शनिवार को बीजेपी के स्थापना दिवस पर ईदगाह हिल्स में आयोजित एक कार्यक्रम में पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि कई मित्र कह रहे हैं कि भाजपा के अंदर इतने लोग आ जाएंगे तो भाजपा वालो का क्या होगा? हम बीजेपी में आने वाले लोगों को अपने लोगों के साथ दूध में शक्कर की तरह मिला लेंगे तो दूध का आनंद बढ़ेगा। उन्होंने कहा कि जिस प्रकार आपने यहां बैठकर बूथ की मीटिंग की है, ऐसे ही हम भी बैठकर बूथ की मीटिंग करते थे। भाजपा केवल एक मात्र पार्टी है, जो बूथ के कार्यकर्ताओं को सीधे प्रदेश के मुख्यमंत्री तक बनाती है। हमारे साथ लोग जुड़े, इसलिए भाजपा विश्व की सबसे बड़ी पार्टी बनी, जिनको अच्छा काम करना है, वो हमारे साथ जुड़ेंगे। इसके अलावा भाजपा प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने भी भोपाल के अलग-अलग बूथ पर जाकर कार्यकर्ताओं की बैठक की और लाभार्थियों से संपर्क किया।

कांग्रेस में एक ही परिवार प्रमुख

सीएम ने कहा कि आपके बीच खिलने वाला कमल सारी गंदगी के बीच में अपनी आभा बिखेरकर, भारत की जड़ों के साथ जोड़ने का प्रयास करेगा। कांग्रेस, लगातार देश के अंदर लोगों को गुमराह करते हुए एक दल की सरकार बनाकर पार्टी के अन्दर एक परिवार को प्रमुख बना दिया है। ऐसा प्रमुख बनाया कि उसमें इतनी क्षमता ही नहीं है।

कार्यकर्ताओं को दिलाया संकल्प

सीएम ने भोपाल के भाजपा गुरुनानक मंडल के वार्ड क्रमांक 10 के बूथ क्रमांक 46 पर ध्वजारोहण किया। इस अवसर पर पीएम नरेन्द्र मोदी की बनाई गई आकर्षक रंगोली का मुख्यमंत्री ने अवलोकन किया। सीएम ने भोपाल सीहोर लोकसभा के प्रत्याशी आलोक शर्मा, भाजपा जिला अध्यक्ष सुमित पचौरी, प्रदेश मंत्री राहुल कोठारी एवं मंडल अध्यक्ष राकेश कुकरेजा व पदाधिकारियों, कार्यकर्ताओं के साथ बूथ पर निवासरत लाभार्थियों से संपर्क किया, महिला लाभार्थियों ने प्रधानमंत्री की जनकल्याणकारी योजनाओं के नाम की 29 मालाएं मुख्यमंत्री को पहना कर मध्य प्रदेश की 29 में से 29 सीट पर कमल खिलाने का भरोसा दिलाया। मुख्यमंत्री ने बूथ एवं पन्ना समिति की बैठक को संबोधित कर हर बूथ पर 370 वोट बढ़ाने का संकल्प दिलाया।

Ad Image
Latest news
Related news