Monday, September 30, 2024

Dog Bite: भोपाल में आवारा कुत्तों का आतंक, मासूस को लिया चपेट में, अस्पताल में भर्ती

भोपाल। भोपाल में बीते दिन आवारा कुत्तों का आतंक एक बार फिर देखने को मिला। इस बार आवारा कुत्तों ने 6 साल के मासूम को अपना शिकार बनाया और उस पर हमला करके दांत और जबड़े को जख्मी कर दिया है। मासूम को गंभीर हालात में कमला नेहरू अस्पताल में एडमिट कराया गया है। जहां पर उसका इलाज जारी है। बता दें कि इसके पहले भी प्रदेश के कई शहरों से कुत्तों के आतंक से जुड़े मामले सामने आए थे।

खेल रहा था बच्चा

कुत्तों ने जिस समय मासूम पर हमला किया उस समय बच्चा खेल रहा था. आवारा कुत्तों ने हमला करके जबड़ा और दांत खा गया. इसके अलावा मुंह, आंख और शरीर के कई हिस्सों पर पर चोट पहुंचाया है. कुत्तों के आतंक के बाद बच्चे को आनन फानन में गंभीर हालात में अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां पर उसका इलाज चल रहा है।

कई मामले पहले भी आ चुके

गौरतलब है कि, 10 जनवरी को राजधानी भोपाल के मिनाल रेसीडेंसी क्षेत्र स्थित पार्क क्षेत्र में एक मासूम बच्चे को आवारा कुत्ते खींच ले गए थे, कुत्तों के नोचने से 7 महीने के मासूम केशव की मौत हो गई थी। जिसके बाद फिर होशंगाबाद रोड पर भी इसी तरह की घटना हुई थी. घटना के बाद पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती ने भी पीड़ित परिजनों से मुलाकात की थी. बता दें कि भोपाल के अलावा पूरे प्रदेश में इस तरह की घटनाएं सामने आई थी. जिसमें आवारा कुत्तों ने मासूम बच्चों और लोगों को अपना शिकार बनाया था.

Ad Image
Latest news
Related news