Monday, September 30, 2024

शादी की खुशियां बदली मातम में, 6 लोगों ने गई जान, 20 घायल

Raisen News: मध्य प्रदेश के रायसेन जिले में चंद मिनटों में खुशियां मातम में बदल गई। एक तेज रफ्तार डंपर ने बारातियों को कुचल दिया। इस हादसे में 6 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई.वहीं 20 लोंग घायल बताए जा रहे है। घटना सोमवार रात 10 बजे की है, जहां चालक ने गलत साइड से ओवरटेक करने के दौरान ट्रक से बराति‍यों को कुचल दिया। ट्रक की चपेट में आए सभी घायलों को सुल्तानपुर अस्पताल ले जाया गया है, जहां से गंभीर घायलों को भोपाल और रायसेन रेफर किया गया है। बरात होशंगाबाद जिले के आंचलखेड़ा से चलकर रायसेन के खमरियां गांव तक पहुंची थी कि यह दुर्घटना हो गई।

सीएम ने सड़क दुर्घटना पर जताया दुख

वहीं पूरी घटना में सीएम मोहन यादव ने घटना पर दु:ख व्यक्त किया है। उन्होंने मृतकों के परिजनों को चार-चार लाख रुपये एवं घायलों को 50-50 हजार रुपये की आर्थिक सहायता देने के साथ ही घायलों के समुचित उपचार के निर्देश दिए हैं।

मची चीख पुकार

बता दें, मृतकों में दूल्हे का भाई, एक घोड़ी वाला व कुछ लाईट लेकर चलने वाले मजदूर भी शामिल हैं। घटना के बाद मौके पर चीख-पुकार मच गई। ग्रामीणों के अनुसार, गांव के पास नेशनल हाइवे 45 पर टर्न है। ट्रक ने तेज रफ्तार में टर्न से निकलने की कोशिश की, नतीजतन, वह अनियंत्रित होकर बरात पर चढ़ गया। ट्रक को पुलिस ने कब्जे में ले लिया है। चालक फरार हो गया।

मौके पर पहुंची पुलिस

हादसे की खबर मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची, पुलिस ने शवों का मर्ग कायम करते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस इस मामले की जांच में जुटी हुई है। इधर घटना की जानकारी मिलने के बाद SP घटना स्थल के लिए रवाना हो गए।

Ad Image
Latest news
Related news