Monday, September 30, 2024

MP Politics: क्या दिग्विजय के भाई लड़ेगे चुनाव? पार्टी छोड़ने वालों को लेकर बोले-

भोपाल: एमपी की चाचौड़ा विधानसभा सीट से कांग्रेस के पूर्व विधायक लक्ष्मण सिंह बीते दिन राजगढ़ जिला अस्पताल का निरीक्षण करने पहुंचे। जहां भर्ती मरीजों से उन्होंने बातचीत कर हाल-चाल जाना। उन्होंने पत्रकारों से चर्चा की और लगातार कांग्रेस छोड़ रहे नेताओं को लेकर सवाल किया तो उन्होंने जवाब दिया। लक्ष्मण सिंह ने कहा ” जिनको जाना है जा रहे हैं, जो जा रहे हैं इन्हीं नेताओं के कारण ट्रैफिक जाम होता है. इनके वजह से अन्य को मौका नही मिल पाता है। 10-20 लोगों के जाने से कोई फर्क नहीं पड़ता है. जिसको जाना होता है वह चले जाते हैं उन्हें किसी वजह की जरूरत नहीं होती है. उनके जाने से अब नए लोग जो दब रहे थे उनको जगह मिलेगी”

अस्पताल में घंटो तक रही लाइट गुल

बता दें, रविवार को राजगढ़ के अस्पताल में PISCU वार्ड में लगभग डेढ़ से दो घंटे तक बिजली न होने कारण गंभीर अवस्था में भर्ती बच्चे बगैर ऑक्सीजन व अन्य उपकरण के रहे। इसके बाद पूरे मामले ने सोशल मीडिया पर तूल पकड़ा। ऐसे में लक्ष्मण सिंह सोमवार को राजगढ़ जिला अस्पताल पहुंच गए और अस्पताल में भर्ती मरीज और उनके परिजनों के साथ साथ अस्पताल प्रबंधन और PISCU से संबंधित चिकित्सकों से बात भी की है.

खुद चुनाव लड़ने से किया इंकार

गौरतलब है, लक्ष्मण सिंह अपनी बेबाकी के लिए ही अक्सर चर्चाओं में बने रहते हैं, क्योंकि वे अपनी ही पार्टी पर बरस पड़ते है. जब पत्रकारों उनसे सवाल पूछा कि क्या राजगढ़ लोकसभा सीट से आप चुनाव लड़ेंगे? इस पर उन्होंने साफ इंकार कर दिया। उन्होंने कहा कि उम्मीदवार कोई भी हो पर मैं नहीं हूं. लेकिन पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के भाई और कांग्रेस के पूर्व विधायक लक्ष्मण सिंह की सक्रियता इन दिनों कुछ अलग ही संकेत दे रही है।

Ad Image
Latest news
Related news