Sunday, September 29, 2024

भोपाल की पॉश कॉलोनी में घुसे चोर, CCTV देखकर कनाडा से महिला ने भाई को किया था सतर्क

भोपाल। कनाडा में रहने वाली भोपाल की एक महिला के भोपाल स्थित मकान में बुधवार देर रात कुछ बदमाश घुस गए। महिला कनाडा से अपने घर की देखभाल करने के लिए CCTV की लिंक अपने मोबाइल में ले रखी है। महिला ने कनाडा में अपने मोबाइल में देखा कि घर में कुछ बदमाश देर रात घुसे हैं। इसके बाद महिला ने कनाडा से भोपाल में रहने वाले अपने भाई को फोन किया। भाई जब अपनी बहन के घर पहुंचा, तक तक बदमाश वहां से भाग गए थे। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ चोरी का मामला दर्ज कर सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जांच कर रही है।

सीसीटीवी के आधार पर पता चला की चोर घुसे हुए है

कोलार थाना पुलिस के अनुसार सिंगापुर विला में पूनम सक्सेना मकान नंबर B- 40 में रहती हैं। उनका बेटा कनाडा में रहता है। 27 जनवरी को वे भी बेटे के पास कनाडा चली गई हैं। उनके भाई 63 वर्षीय प्रसून सक्सेना कोलार के राजहर्ष कॉलोनी में परिवार के साथ रहते हैं। बुधवार देर रात पूनम ने बुधवार देर रात उन्होंने अपने मोबाइल में भोपाल स्थित घर में लगे CCTV के फुटेज देखे तब पता चला कि उनके मकान में तो कुछ चोर घुसे हुए हैं। बदमाश उनके मकान के अंदर से सामान बाहर निकालकर ले जा रहे हैं।

पुलिस ने दर्ज की एफआईआर

जैसे ही उसे भनक लगी की घर में चोर घुसे है तब पूनम ने अपने भाई को बुधवार की दरमियानी रात करीब 1.45 बजे फोन कर बताया कि भैया मेरे घर में चोर घुस गए हैं। हालांकि महिला ने जब फोन किया, तब कनाडा में दिन था और दोपहर का समय था। बहन के फोन के बाद प्रसून ने पुलिस को सूचना देने से पहले घर पहुंचे, हालांकि तब तक बदमाश चोरी करके जा चुके थे। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ चोरी का मामला दर्ज कर फुटेज और कॉलोनी में आने-जाने वाले लोगों और CCTV के फुटेज के आधर पर बदमाशों का पता लगा रही है। बदमाश कितना सामान चोरी कर ले गए हैं, यह पूनम के भोपाल आने के बाद ही पता चलेगा।

Ad Image
Latest news
Related news