Tuesday, October 22, 2024

पीसीसी जीफ जीतू पटवारी ने किया खुलासा, न्याय यात्रा के बाद कांग्रेस पार्टी उठाएगी ये कदम

Nyay Yatra In Madhya Pradesh: एमपी में राहुल गांधी की न्याय यात्रा जल्द एंटर करने वाली है। इसे लेकर कांग्रेस जोरों-शोरों से तैयारियां करने में जुटी हुई है। साथ ही लोकसभा चुनाव को लेकर भी पार्टी तैयारियां करने में जुटी हुई है। इस बीच पीसीसी चीफ जीतू पटवारी ने बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने बताया कि न्याय यात्रा के बाद प्रदेश में ‘राम यात्रा’ निकाली जाएगी।

बीजेपी को घेरा

बता दें, राहुल गांधी की न्याय यात्रा की तैयारियों का जायजा लेने पीसीसी चीफ जीतू पटवारी राजगढ़ के ब्यावरा पहुंचे। उन्होंने कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की। इस दौरान उन्होंने केंद्र और प्रदेश सरकार पर जमकर निशाना साधा. जीतू पटवारी ने राम मंदिर के मुद्दे पर बीजेपी को घेरा।

एमपी में निकालेंगे ‘राम यात्रा’

राम मंदिर के दर्शन पर जीतू पटवारी ने कहा कि हर व्यक्ति को अपने जीवन पद्धति से जीने का अधिकार है, मोदी जी कहेंगे उसी दिन जाएंगे क्या? जीतू पटवारी ने कहा कि हम एमपी में राम यात्रा निकालेंगे। राम मंदिर पहुंचकर कार्यकर्ताओं के साथ दर्शन करेंगे। अभी यह तय नहीं हुआ है, कि राम यात्रा कब निकली जाएगी।

राजीव गांधी ने दरवाजा खुलवाया

अयोध्या के राम मंदिर को लेकर जीतू पटवारी ने कहा कि कोर्ट के आदेश के बाद राम मंदिर का दरवाजा तत्कालीन पीएम राजीव गांधी ने खुलवाया था। समय बदला और कोर्ट का फैसला आया, बीजेपी के शासन में राम मंदिर बना अच्छी बात है। धर्म व आस्था व्यक्तिगत विषय है।

सीएम मोहन यादव करप्शन के काका

प्रदेश सरकार पर हमला करते हुए जीतू पटवारी ने कहा कि शिवराज जी के समय में सबसे बड़ा बेरोजगार प्रदेश हमारा बना है..वो बेरोजगारी और झूठ के मामा थे। अब मोहन भैया आए हैं और उनके 2 महीने में इतने क्राइम हुए अकल्पनीय, अद्भुत …टोल में करप्शन है,,,सरकार में करप्शन है…रोज ढाई सौ करोड़ कर्ज ले रहें है. मुख्यमंत्री मोहन यादव पर हमला करते हुए जीतू पटवारी ने कहा कि मोहन यादव कर्ज क्राईम और करप्शन के काका बन गए हैं। सरकार के पूत के पांव पालने में दिख रहें है। आप सबसे आग्रह है कि सरकार को मजबूर करिए वादा पूरा करने (निभाने) के लिए।

Ad Image
Latest news
Related news