Friday, October 18, 2024

MP News: कमलनाथ ने राहुल गांधी के समर्थन में किया ट्वीट, कार्यकर्ताओं से की अपील

भोपाल: प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ का बीजेपी में शामिल होने को लेकर अटकलों का बाजार गर्म रहा। इसे लेकर सूबे के सियासी गलियारों में जमकर गहमागहमी रही। हालांकि अब इन खबरों पर विराम लग चुका है, क्योंकि पिछले दिनों प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में हुई बैठक में भी कमलनाथ ऑनलाइन जुड़े थे। इस बात को और बल मिला जब आज कमलनाथ ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी के समर्थन में भी सोशल मीडिया एक्स पर एक पोस्ट की।

कार्यकर्ताओं से विशेष अपील

प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने सोशल मीडिया एक्स पर कांग्रेस के कार्यकर्ताओं से अपील करते हुए कहा कि भारत जोड़ो न्याय यात्रा में अधिक से अधिक संख्या में शामिल होकर राहुल गांधी जी का संबल और साहस बनें। दरअसल, 2 फरवरी को राहुल गांधी की ‘भारत जोड़ो न्याय यात्रा’ मुरैना से मध्य प्रदेश में एंट्री करने वाली है। कमलनाथ ने यात्रा में शामिल होने की बात कही है. इस बीच उन्होंने एक ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने लिखा ‘मध्यप्रदेश की जनता और कांग्रेस के कार्यकर्ता राहुल गांधी जी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा की अगवानी के लिए उत्साहित हैं, अन्याय, अत्याचार और शोषण के खिलाफ हम सबके नेता राहुल गांधी पूरे देश में सड़कों पर उतरकर एक निर्णायक लड़ाई का ऐलान कर चुके हैं। मैं मध्यप्रदेश की जनता और कांग्रेस के जांबाज कार्यकर्ताओं से आग्रह करता हूं कि भारत जोड़ो न्याय यात्रा में अधिक से अधिक संख्या में शामिल होकर राहुल गांधी का संबल और साहस बनें. हम और आप मिलकर अन्याय के खिलाफ जारी इस महाअभियान को अंजाम तक पहुंचायेंगे।

खत्म हुई नाराजगी

कमलनाथ का राहुल गाँधी के समर्थन में किए ट्वीट के बाद प्रदेश के राजनीतिक पंडितों का कहना है कि कमलनाथ की नाराजगी फिलहाल खत्म होती दिख रही है। बता दें, कि कुछ दिनों पहले कमलनाथ और उनके बेटे नकुलनाथ के बीजेपी में जाने की चर्चा थी।

Ad Image
Latest news
Related news