Sunday, September 29, 2024

ऑनलाइन गेम खेलते शादीशुदा महिला को हुआ प्यार, सीमा हैदर जैसी निकली ये प्रेम कहानी

भोपाल। पाकिस्तान की सीमा हैदर और यूपी के सचिन की प्रेम कहानी करीब एक साल से काफी चर्चाओं में रही है। अब एमपी में भी एक ऐसा ही मामला सामने आया है। फ्री फायर ऑनलाइन गेम खेल के दौरान उत्तराखंड की एक महिला को सीधी जिले के सिहावल चौकी के रहने वाले एक नाबालिग लड़के से प्यार हो गया। प्यार में पागल शादीशुदा प्रेमिका अपने बच्चों को लेकर नाबालिग युवक यानी प्रेमी के घर पहुंच गई। जिसकी सूचना मिलते ही पूरे इलाके में हड़कंप मच गया।

प्रेमी के घर पहुंची युवती

प्यार में प्रदेश की सीमा लांघकर आई सीमा हैदर चर्चाओं में आई थी लोग उन्हें देखने पहुंच गए थे। ठीक उसी तरह लोग उत्तराखंड से पहुंची महिला को देखने पहुंच गए। नाबालिग लड़के के परिजन महिला को किसी हालत में रखने को तैयार नहीं थे, जबकि लड़का शादी करने को राजी था। परिजनों सूचना मिलते ही सरपंच एंव सिहावल पुलिस मौके पर पहुंची और महिला को काफी समझाइश दी।

प्री फायर गेम खेलते हुए हुआ इश्क

सीधी जिले अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अरविंद श्रीवास्तव ने बताया कि फ्री फायर ऑनलाइन गेम के चलते एक उत्तराखंड की महिला का सिहावल चौकी के रहने वाले नाबालिक युवक से प्रेम प्रसंग हो गया। ग्रामीण एवं पुलिस की समझाइश के बाद महिला को वापस उत्तराखंड भेज दिया गया है. अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ने लोगों से अपील की है कि अपने नाबालिग बच्चों को मोबाईल फोन से दूर रखें।

सीमा-सचिन की प्रेम कहानी

गौरतलब है कि पाकिस्तान की सीमा हैदर को उत्तर प्रदेश के सचिन से ऑनलाइन गेम खेलते हुए ही प्यार हुआ था तब से सीमा और सचिन सुर्खियों में आ गए बता दें, सीमा भी शादीशुदा और बच्चों की मां है। प्यार के लिए सीमा पाकिस्तान पार कर, हिन्दुस्तान पहुंच गई थी. इसके बाद सचिन और सीमा ने शादी कर ली थी। ये अनोखा मामला काफी चर्चाओं में आया। सीमा हैदर अब खुद को हिन्दुस्तानी मानती हैं। वे सोशल मीडिया पर भी काफी सुर्खियों में रहती हैं। खबरें हैं वह जल्द ही सचिन के बच्चें की मां बनने वाली है।

Ad Image
Latest news
Related news