Sunday, September 29, 2024

MP News: कमलनाथ के बीजेपी में शामिल होने की अटकलों के बीच युवक कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव बोले

भोपाल। कांग्रेस के बड़े नेताओ के भाजपा ज्वाइन करने की अटकलों पर मनीष चौधरी ने कहा कि इस वक्त सिर्फ कयासों का दौर चल रहा है। सिर्फ Social Media की खबरों के आधार पर यह मान लेना कि हमारी निष्ठा परिवर्तित हो गई है, मैं इसे नहीं स्वीकारता।

कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव बोले

पूरे देश के साथ ही मध्य प्रदेश में भी कांग्रेस नेताओं के पार्टी छोड़कर भाजपा में जाने का सिलसिला जारी है. यहां सबसे ज्यादा चर्चा पूर्व सीएम और इंदिरा गांधी के तीसरे बेटे के नाम से मशहूर कमलनाथ के भाजपा ज्वाइन करने की अटकलों ने पार्टी कार्यकर्ताओं को हैरान कर रखा है। किसी को समझ में नहीं आ रहा है कि इतने कद्दावर नेता भी पार्टी छोड़ सकता है। कोई कह रहा है कि क्या इंदिरा गांधी का तीसरा बेटा कांग्रेस छोड़ सकता है। तो कोई इन अटकलों को सोशल मीडिया की उपज बता रहा है। इसी कड़ी में युवक कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव मनीष चौधरी ने भी इस मामले में अपना बयान जारी किया है। उनका कहना है कि इस वक्त सिर्फ कयासों का दौर चल रहा है।

सोशल मीडिया की उपज खबरें

कांग्रेस के बड़े नेताओ के बीजेपी ज्वाइन करने की अटकलों पर मनीष चौधरी ने कहा कि इस वक्त सिर्फ अटकलबाजियों का दौर चल रहा है। सिर्फ सोशल मीडिया की खबरों के आधार पर यह मान लेना कि हमारी निष्ठा परिवर्तित हो गई है, मैं इसे नहीं मानता कि यह सच है। उन्होंने आगे कहा है कि अभी आप इंतज़ार कीजिए। अगले 24 घण्टे में सब चीजे साफ़ हो जाएंगी। सोशल मीडिया ID पर सिर्फ लोगो हटाने मात्र से यह मान लेना कि वो पार्टी के साथ नहीं है। यह मैं नहीं मानता। उन्होंने कहा कि गांधी परिवार के सबसे करीब कोई परिवार रहा है, तो वह कमलनाथ का परिवार है, जिन्होंने संजय गांधी और राजीव गांधी के साथ काम किया हो, जिन्हें इंदिरा गांधी तीसरा बेटा बोला हो, तो मैं नहीं समझता कि कमलनाथ को किसी को भी बीच में रखने की ज़रूरत पड़ेगी। वह जो निर्णय लेंगे, पार्टी के हित में ही लेंगे।

चुनाव में हार जीत चलती रहती है…

इसके साथ ही चौधरी ने कहा कि INDIA गठबंधन से बीजेपी घबराई हुई है। भाजपा वाले दिन रात INDIA-INDIA का राग अलापते रहते हैं। बीजेपी सत्ता में बने रहने के लिए हिटलरशाही नीति अपनाना चाहती है। मेरे खून में कांग्रेस है और कैसी भी स्थिति में पार्टी के साथ रहूंगा।

Ad Image
Latest news
Related news