Sunday, September 29, 2024

कमलनाथ बोले, जो भी होगा मीडिया से बताऊंगा

भोपाल। कमलनाथ अपने चार्टड प्लेन से दिल्ली पहुंच चुके हैं। यहां वे सीधे अपने बंगले पर पहुंचे हैं जहां पर बड़ी संख्या में मीडियाकर्मियों का हुजूम लगा हुआ है. एयरपोर्ट से बाहर आते ही मीडियाकर्मियों ने उनको घेर लिया और फिर बंगले के बाहर भी मीडियाकर्मियों ने उनकी बाइट लेने की कोशिश की. आखिरकार कमलनाथ को बोलना ही पड़ा. कमलनाथ ने मुस्कुराते हुए मीडियाकर्मियों से कहा कि “जो भी होगा सबसे पहले मीडिया को ही बताऊंगा”.

कमलनाथ ने बताया

कमलनाथ ने कहा कि “आप लोग इतने उत्साहित क्यों हो रहे हैं. ये कोई इनकार करने के बारे में नहीं है, न ही कुछ नकारने को लेकर है. लेकिन कुछ भी अगर होगा तो सबसे पहले मीडिया को ही सूचित करूंगा”. कमलनाथ ने सभी को धैर्य रखने की सलाह भी दी है। जाहिर है कि कमलनाथ भाजपा में शामिल होने के सवाल को नकार नहीं रहे हैं बल्कि उनका कहना है कि कुछ भी नया अपडेट सामने आएगा तो उसके बारे में सूचित किया जाएगा।

कमलनाथ के इस बयान के बाद अब इन कयासों को बड़ा बल मिल रहा है कि कमलनाथ अब कांग्रेस छोड़ देंगे और बीजेपी में शामिल हो जाएंगे. इस बात का भी अंदेशा है कि कमलनाथ के साथ ही उनके छिंदवाड़ा से सांसद बेटे नकुलनाथ और उनके दूसरे समर्थक नेता भी कांग्रेस को छोड़कर भाजपा में शामिल हो सकते हैं। मध्यप्रदेश के बदले हुए राजनीतिक घटनाक्रम में तेजी से कई कांग्रेस नेताओं के पार्टी छोड़ने की खबरें भी सामने आ रही हैं।

दिग्विजय सिंह बोले कमलनाथ कही नहीं जा रहे

जबलपुर में मीडियाकर्मियों से चर्चा में दिग्विजय सिंह ने कहा कि “कमलनाथ छिंदवाड़ा में हैं. मेरी उनसे बात हुई है वे छिंदवाड़ा में हैं। जिस व्यक्ति ने अपने राजनैतिक जीवन की शुरुआत नेहरू-गांधी परिवार के साथ की थी, वे उस समय उनके साथ खड़े थे जब पूरी जनता पार्टी और केंद्र की सरकार इंदिरा गांधी को जेल भेज रही थी. आप उनसे उम्मीद भी कैसे कर सकते हैं कि वे सोनिया गांधी के परिवार को छोड़कर जाएंगे.”

Ad Image
Latest news
Related news