Saturday, September 28, 2024

MP News: वैलेंटाइन डे की तैयारी के बीच अलर्ट मोड पर शिवसैनिक, फूहड़ता फैलाने वालों के लिए हुआ लठ पूजन

भोपाल। 14 फरवरी वैलेंटाइन डे के खिलाफ शिवसैनिकों ने मोर्चा खोल दिया है। आज पहलवान बाबा मंदिर में शिवसैनिकों ने पंडित पुरोहित के साथ विधिवत मंत्र उच्चारण विधि से लठपूजन किया। इतना ही नहीं, लठ को बकायदा तेल पिलाया गया। शिवसेना उपराज्य प्रमुख पप्पू तिवारी ने कहा कि वैलेंटाइन डे की आड़ में नवयुग अश्लीलता की ओर आकर्षित हो रहे हैं।

शिवसेना उपराज्य प्रमुख पप्पू तिवारी ने बताया

वैलेंटाइन डे पर अश्लीलता फैलाने वाले नवयुवकों को सबक सिखाने के लिए शिवसेना ने सागर के पहलवान बब्बा मंदिर में शिवसैनिकों के साथ मंत्रउच्चारण विधि से दंड पूजन किया। वैलेंटाइन डे के पश्चात संस्कृति का प्रतीक है, जिसे हम पनपने नहीं देंगे। आज हमने सनातन संस्कृति के खिलाफ हो रहे षड्यंत्र के खिलाफ और पश्चात संस्कृति का प्रतीक वैलेंटाइन डे को बढ़ावा देने वाले प्रेमियों को सबक सिखाने के लिए लठपूजन किया है।

रेस्टोरेंट और होटल संचालकों को किया अलर्ट

शिवसेना ने होटल रेस्टोरेंट संचालकों को अलर्ट करते हुए कहा है कि अगर 14 फरवरी को किसी प्रकार के फूहड़तावादी कार्यक्रम को आयोजित किया गया तो सभी शिवसैनिकों रेस्टोरेंटो, होटल के सामने प्रदर्शन करेंगे। इस बीच किसी होटल रेस्टोरेंट में तोड़फोड़ की जाती है तो उसकी तमाम जिम्मेदारी होटल रेस्टोरेंटों संचालकों की होगी।

Ad Image
Latest news
Related news