Sunday, September 29, 2024

एक तरफा इश्क में पागल आशिक ने दिखाई कुछ इस तरह हैवानयित, पुलिस भी जानकर हुई हैरान

भोपाल। सतना जिले से अलग करके नए बने जिले मैहर में एक सनकी और एक तरफा प्यार में पागल आशिक ने एक नाबालिग युवती को घर में घुसकर गोली मार दी। प्यार में हताश हुए सुमित पटेल ने यह आत्मघाती हमला किया। नाबालिग युवती को गोली मारने के बाद सुमित ने खुद को भी गोली मारकर आत्महत्या करने की कोशिश की। दोनों को गंभीर हालत में नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां पर दोनों की ही हालत बेहद नाजुक बनी हुई है।

मैहर की यह घटना

बता दें, यह घटना मैहर के अमरपाटन में हुई है। गोलीकांड के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। एकतरफा प्रेम में पागल आशिक ने कथित नाबालिग प्रेमिका के घर में घुसकर उसके सीने में गोली मार दी और फिर अपनी कनपटी में रखकर खुद को भी गोली मार ली। जिसमे दोनों की हालत गंभीर है, जिनका अमरपाटन एवम सतना में प्राथमिक उपचार के बाद रीवा रेफर किया गया है। बता दें, दोनो की हालत गंभीर है। वही पुलिस ने पूरे मामले पर संज्ञान लेकर जांच कार्यवाही शुरू कर दी है। इस घटना में आरोपी शूटर जरियारी का रहने वाला सुमित पटेल है, जो अमरपाटन के कृष्ण नगर कालोनी में रहने वाली नाबालिग लड़की से एक तरफा इश्क करता था।

एकतरफा प्यार में पागल था आशिक

बता दें, युवक लड़की के भाई का दोस्त था और काफी दिनों से घर आना जाना था। इसी दरमियान उसे नाबालिग लड़की से इश्क हो गया जिसने उस पर शादी और मिलने जुलने का दबाव बनाया। जब लड़की ने इंकार किया तो सिरफिरे आशिक के सर पर मरने-मारने का जुनून सवार हो गया. शुक्रवार की देर शाम घर पहुंचकर परिवार वालो के बीच पहले लड़की को शूट किया फिर खुद की कनपटी में कट्टा सटा कर शूट कर लिया। घटना के बाद अब दोनो जिंदगी और मौत के बीच जंग लड़ रहे हैं।

पीसीसी चीफ जीतू पटवारी ने सरकार पर उठाए गंभीर सवाल

PCC चीफ जीतू पटवारी ने इस मामले को लेकर प्रदेश में कानून व्यवस्था को लेकर गंभीर सवाल उठाए हैं. जीतू पटवारी ने X पर पोस्ट करके लिखा है कि “अब मैहर में युवक ने लड़की को घर में घुसकर गोली मार दी! गंभीर रूप से घायल अवस्था में रीवा रेफर किया गया! सीएम डॉ. मोहन यादव जी एमपी में बेलगाम अपराध, महिला उत्पीड़न की इस नई घटना ने मैहर जैसे शक्ति प्रदाता पवित्र स्थल को भी, अपवित्र कार्य के लिए पहचान दी है! कृपया गृहमंत्री के रूप में अपने कार्य की समीक्षा कीजिए! मासूम बच्चियों को अपराध के दानव से मुक्ति दीजिए”.

Ad Image
Latest news
Related news