Saturday, September 28, 2024

MP News: जानें मंच पर क्यो भड़के दिग्विजय सिंह, कांग्रेस पदाधिकारी को सुना दी खरी-खोटी

भोपाल। पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ब्यावरा में कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करने पहुंचे, जहां उन्हें कांग्रेस के पूर्व सेवादल जिलाध्यक्ष ओपी शिवहरे की शिकायत मिली। शिवहरे ने कहा कि उन्होंने मेरा कोर्ट में केस लगा रखा है और कुछ कांग्रेस के लोग मुझसे जलते हैं, इसलिए मेरी शिकायत की गई है। वहीं इस पर पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने शिवहरे से कहा कि तुम मेरे घर नहीं आओगे, मुझे ऐसे लोग बिल्कुल पसंद नहीं हैं।

दिग्विजय हार की समीक्षा करने पहुंचे

पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ब्यावरा शहर के वल्लभा परिसर में कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करने पहुंचे। यहां उन्हें कांग्रेस के पूर्व सेवादल जिलाध्यक्ष ओपी शिवहरे की शिकायत मिली। उन्हें नौकरी के लिए उनके नाम पर रुपए ऐंठने की शिकायत मिली। इस पर दिग्विजय सिंह ने मंच से ही कांग्रेस के पूर्व जिलाध्यक्ष को फटकार लगा दी।

शिवहरे बोले मैने किसी से पैसे नही लिए

इसी दौरान बैठक में मौजूद कांग्रेस के पूर्व सेवादल जिलाध्यक्ष ओपी शिवहरे खड़े हुए और बोले कि हुजूर मैंने किसी से रुपए नहीं लिए हैं। इस पर पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने कहा कि मैंने तो आपका नाम नहीं लिया। आप कैसे खड़े हो गए? इस पर पूर्व जिलाध्यक्ष शिवहरे ने कहां, मैंने 5 लाख रुपए उधार लिए थे। उसमें से 3 नगद वापस भी कर दिए। शिवहरे ने आगे कहा कि उन्होंने मेरा कोर्ट में केस लगा रखा है। कुछ कांग्रेस के लोग मुझसे जलते हैं, इस लिए मेरी शिकायत की गई है।

दिग्विजय सिंह बोले- मुझे नहीं पसंद ऐसे लोग

बता दें, कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करने पहुंचे पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने कहा कि मेरे नाम पर कुछ लोग गलत कर रहे हैं। मुझे खुशी होती है, जब भोपाल में राजगढ़ के लोग मिलने आते हैं। लेकिन यहां मेरे नाम पर लोगों से पैसे लिए जा रहे हैं। दिग्विजय सिंह ने शिवहरे से कहा कि तुम मेरे घर नहीं आओगे, मुझे ऐसे लोग बिल्कुल पसंद नहीं हैं।

पीड़ित ने थाने में भी की थी शिकायत

कांग्रेस के पूर्व जिलाध्यक्ष ओपी शिवहरे के द्वारा नौकरी के नाम पर लाखों रुपए लेने के बाद पीड़ित के द्वारा इस मामले की शिकायत ब्यावरा सिटी थाने में भी की गई थी। लेकिन पैसे नहीं लौटाने पर पीड़ित ने इस मामले की शिकायत पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह से कर दी।

Ad Image
Latest news
Related news