Saturday, September 28, 2024

आवाज लगाने पर नहीं पहुंचे अधिकारी तो बमक गए विधायक, मंच से लगाई फटकार

भोपाल। पन्ना जिले के पवई विधायक का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। भरे मंच से विधायक प्रहलाद लोधी ने कर्मचारियों और अफसरो को जमकर फटकार लगाई। उन्होंने अतिंम चेतावनी देते हुए कहा कि अगर इस बार अधिकारियों ने अपने काम को लेकर लापरवाही बरती तो उन्हें बख्शा नहीं जाएगा।

विधायक बोले- एक्शन लेंगे

पवई विधानसभा में विकसित भारत संकल्प यात्रा का कार्यक्रम था। बड़ी तादाद में जनता अपनी समस्याएं लेकर वहां पहुंची थी। लेकिन लोगों की समस्याओं को सुनने के लिए विभाग का कोई भी कर्मचारी व अधिकारी वहां पर मौजूद नहीं था। जब जनता अपनी समस्याएं विधायक प्रहलाद लोधी के पास लेकर पहुंची, तो विधायक जी ने अधिकारियों को बुलाया। लेकिन वहां उससे संबधित कोई भी अधिकारी मौजूद नहीं था, जिसके बाद वे भड़क गए और उन्होंने अधिकारियों के खिलाफ कार्यवाई करने की बात कही।

नौकरी करना है तो सुनना पड़ेगा

विधायक प्रहलाद लोधी ने कहा, “विकसित भारत संकल्प यात्रा में जो कर्मचारी अधिकारी नहीं आ रहे हैं, उनपर एक्शन लिया जाएगा। आज ही SDM को बोला है कि नोटिस काटिए, नोटिस की प्रति भी हमें दी जाए। इसके लिए मैं ऊपर के नेताओं से भी चर्चा करूंगा। जब उनसे सवाल किया गया कि ये चीज आपने पवई मैं भी दोहराई थी लेकिन इस पर कोई एक्शन नहीं हुआ, क्या कर्मचारी- अधिकारी सुन नहीं रहे हैं? तो इस पर जवाब देते हुए विधायक प्रहलाद लोधी ने कहा कि जैसे मैं फ्री होऊंगा भोपाल जाऊंगा और कार्रवाई होगी। अधिकारी-कर्मचारी क्यों नहीं सुनेंगे, सुनना पड़ेगा अगर उन्हें नौकरी करना है तो।

Ad Image
Latest news
Related news