Saturday, September 28, 2024

Indore News: स्टूडेट को कोचिंग में आया साइलेंट अटैक, 5 मिनट में अस्पताल पहुंचाया फिर भी नहीं बची जान

भोपाल। इंदौर में एक छात्र की साइलेंट अटैक ने जान ले ली। कोचिंग में लगे सीसीटीवी में पूरी घटना कैद हो गई। बड़ी बात यह है कि कैमरे की टाइमिंग के हिसाब से छात्र को कोचिंग स्टाफ ने 5 मिनट में अस्पताल पहुंचाया, लेकिन उसकी जान नहीं बच सकी।

साइलेंट अटैक से हुई मौत

शहर के भंवरकुआ इलाके के एक कोचिंग में पढ़ाई कर रहे छात्र की साइलेंट अटैक से मौत हो गई। वह यहां सर्वानंद नगर में किराए से कमरा लेकर पीएससी की तैयारी कर रहा था। छात्र का नाम राजा लोधी है। वह मूलतः ग्राम रगोली, जिला सागर का रहने वाला था। वहीं घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है, जिसमें राजा सिर के बल बेंच पर गिरते दिखाई दे रहा है।

पुलिस ने बताया

भंवरकुआ पुलिस के मुताबिक राजा इंदौर में रहकर आकार IAS कोचिंग इंस्टीट्यूट से युवक psc की तैयारी कर रहा था । बुधवार दोपहर कोचिंग में राजा की तबीयत बिगड़ी और वह सिर के बल बेंच पर गिर पड़ा। उसे दोस्त नजदीकी अस्पताल ले गए जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। भंवरकुआं पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है। राजा सागर से BA फाइनल ईयर की पढ़ाई भी कर रहा था।

अफसर बनना चाहता था राजा

घटना की जानकारी मिलने के बाद राजा का परिवार सागर से इंदौर पहुंचा। परिजनो ने बताया की राजा पढ़ने में काफी होनहार था। वह अधिकारी बनना चाहता था। वहीं इस घटना का एक CCTV फुटेज भी सामने आया है, जिसमें दिखाई दे रहा है कि राजा अचानक बेसुध होकर टेबल पर गिर जाता है। इसके बाद आस पास बैठे छात्र उसे देखकर घबरा जाते हैं।

Ad Image
Latest news
Related news