Saturday, September 28, 2024

MP news: BJP ने 4 जिला अध्यक्ष किए नियुक्त, जानें किसे मिली जिम्मेदारी

भोपाल। विधानसभा चुनाव के बाद अब भारतीय जनता पार्टी लोकसभा चुनाव 2024 की तैयारी में जोरों शोरों से जुट गई है। विधानसभा चुनाव की तरह बीजेपी लोकसभा में भी अच्छा प्रदर्शन करने को लेकर कमर कस ली है। बीजेपी ने लोकसभा में मिशन 29 के नाम से अभियान चलाया है।

4 जिला अध्यक्षों की नियुक्तियां

लोकसभा की पूरी सीट जीतने के लिए बीजेपी हर संभव प्रयास कर रही है। इसी के चलते भाजपा ने एक बार फिर एमपी के चार नए जिला अध्यक्षों को नियुक्ति दी है। जिसमें से दो जिलों में नए अध्यक्ष नियुक्त किए गए हैं और दो जिले अभी नए बनाए गए हैं तो यहां पर पहली बार भाजपा ने अपना जिला अध्यक्ष नियुक्त किया है। बीजेपी ने 4 शहरों में अध्यक्ष नियुक्त किए है, जिसमे से मऊगंज का जिला अध्यक्ष राजेंद्र मिश्रा को बनाया है। वही मैहर का जिला अध्यक्ष कमलेश सुहाने, पांढुर्णा का जिला अध्यक्ष वैशाली महाले बड़वानी का जिला अध्यक्ष कमल नयन को बनाया है। मऊगंज, पांढुर्णा और मैहर में नए जिले बने है।

भगवान दास सबनानी ने सभी को दी बधाई

भाजपा प्रदेश महामंत्री एवं प्रदेश कार्यालय प्रभारी भगवान दास सबनानी ने नियुक्ति जारी करते हुए सभी को बधाइयां दी है। महामंत्री ने बताया कि चारों जिला अध्यक्षों को नियुक्ति दी गई है। लोकसभा चुनाव में पार्टी अच्छा प्रदर्शन करें इसके लिहाज से नियुक्ति दी गई है।

Ad Image
Latest news
Related news