Thursday, September 19, 2024

MP News: प्रियंका गांधी ने सिंधिया को बताया गद्दार, CM शिवराज एक्टिंग में माहिर

भोपाल: मध्य प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार और प्रसार करने का आज आखिरी दिन था। कांग्रेस पार्टी की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी आज दतिया में थी। जहां उन्होंने एक जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर तंज कसा तो केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के बारे कई खुलासे भी किए।

सीएम शिवराज एक्टिंग में माहिर

प्रियंका गांधी ने प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह पर तंज कस्ते हुए कहा कि विश्व प्रसिद्ध महान अभिनेता श्री शिवराज सिंह चौहान उर्फ मामा जी, एक्टिंग में तो अमिताभ बच्चन के कान काट लें, लेकिन जब काम की बात होती है तो फट से असरानी का रोल पकड़ लेते हैं। आगे उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री किसानों की बात करते हैं लेकिन प्रदेश में किसानों की हालत बहुत खराब है। इनकी सरकार में खाद, बिजली, ट्रेक्टर सब महंगा हुआ है। डीज़ल, पेट्रोल के दाम आसमान छू रहे हैं। लेकिन इससे आपको राहत देने के लिए इनके पास कोई योजना नहीं है। जब हम इनसे किसानों के कर्ज माफ़ करने की बात करते हैं तो ये कहते है कि पैसा नहीं है। बड़े-बड़े उद्योगपतियों के हजारों करोड़ो माफ करते हैं।

सिंधिया ने लोगो के साथ किया विश्वासघात

प्रियंका गांधी ने केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया पर गंभीर आरोप लगते हुए कहा कि उन्होंने ग्वालियर और चंबल के लोगो के साथ विश्वासघात किया है। उन्होंने अपने परिवार की परंपरा को बखूबी निभाया है। सिंधिया ने ये विश्वासघात ग्वालियर-चंबल के लोगों के साथ किया है। ग्वालियर-चंबल के लोगों ने जिस सरकार को चुना था, उस चुनी हुई सरकार को गिराकर सिंधिया ने ये विश्वासघात किया था।

Ad Image
Latest news
Related news