Thursday, September 19, 2024

MP ELECTION 2023: सिंधिया के समझाने पर भी नहीं माने कार्यकर्ता..जिद्द पर अड़े

भोपाल। म.प्र में चुनाव सर पर है जिसे लेकर सभी पार्टिया तैयारियों में जोरो -शोरो से लगी हुई हैं। हाल ही में बीजेपी की 5वीं लिस्ट जारी की गई है, जिसको लेकर कई सीटों पर प्रत्याशियों का विरोध हो रहा है। कई जगहों पर कार्यकर्ताओ ने नारे लगाए हुए पुतला दहन किया और गुस्सा जाहिर किया है .

कार के सामने लेट गए कार्यकर्ता

ग्वालियर पूर्व से भाजपा के पूर्व विधायक व सिंधिया समर्थक मुन्नालाल गोयल का टिकट कट गया है . टिकट कटने के बाद केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के समर्थक रविवार की सुबह सिंधिया महल के सामने धरना देने के लिए नौ बजे पहुंच गए। करीब तीन घंटे बाद सिंधिया अपने निवास से निकले और कार्यकर्ताओं से बात करने लगे। सिंधिया ने कहा कि वे पार्टी के नाराज नेताओं से बात करेंगे। लेकिन उनकी बात को सुनने के लिए कार्यकर्ता तैयार नहीं हुए। वे उनके सामने ज़मीन पर लेट गए। जब कार्यकर्ता नहीं माने तो सिंधिया अपनी कार में बैठकर जाने लगे। गुस्साएं कार्यकर्ता यही नहीं माने वो सिंधिया के कार के सामने भी लेट गए। जिसके बाद सिंधिया के गार्डों ने उन्हें बड़ी मुश्किल से हटाया और केंद्रीय मंत्री कार्यकर्ताओं से बच कर निकल गए.

बीजेपी की पांचवीं सूची में नही मिली जगह

बता दें, बीजेपी ने बीते दिन अपनी 5वीं सूची जारी कि है। जिसमे सिधिंया समर्थक मुन्नालाल का टिकट कट गया है . उनकी जगह पर माया सिंह को भाजपा ने अपना प्रत्याशी चुना है। जिसके बाद मुन्ना लाल और उनके समर्थक नाराज हो गए और कहने लगे मुझे मेरी वफादारी का इनाम मिला है। गौरतलब है, सिधिंया गुट के कई नेताओं ने बगावत कर कमलनाथ की सरकार गिराई थी . यही नहीं उन्होंने बीजेपी की सरकार बनाई और सत्ता में शिवराज सिंह चौहान काबिज हुए .

Ad Image
Latest news
Related news