Friday, September 20, 2024

MP News: बीजेपी नेत्री ममता मीणा ने दिया इस्तीफा, इस पार्टी में हो सकती हैं शामिल

भोपाल: मध्य प्रदेश में चुनाव से पहले नेताओं का पार्टी बदलने का सिलसिला जारी है। एक बार फिर बीजेपी को झटका लगा है। बीजेपी के पूर्व विधायक ममता मीना ने पार्टी से इस्तीफा देने का ऐलान किया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार वे आम आदमी पार्टी का दमन थाम सकती हैं। ममता मीना का आरोप है कि पार्टी में उनकी अनदेखी की जा रही है। जो लोग पैराशूट लैंडिंग कर रहे हैं उनको पार्टी में प्रथमिकता दी जा रही है।

AAP में हो सकती हैं शामिल

ममता मीना पार्टी से नाखुश चल रही थी। पार्टी में अनदेखी का आरोप लगाते हुए पार्टी से दे दिया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार ममता मीना 20 सितंबर को दिल्ली में आम आदमी पार्टी में शामिल हो सकती हैं।

कांग्रेस को हो सकता है फायदा

प्रदेश की राजनीति को यदि ध्यान से देखें तो ममता मिना के आम आदमी पार्टी और बीजेपी से प्रियंका मीना के लड़ने से चाचौड़ा में त्रिकोणीय संघर्ष देखने को मिलेगा। इस त्रिकोणीय टकराव से बीजेपी को फायदा मिलना तय है। चाचौड़ विधानसभा में 65 हजार मिना है जिनका विभाजन तय है। जिससे कांग्रेस पार्टी को फायदा हो सकता है।

ममता ने शुरू की यत्रा

ममता मीना ने बीजेपी से इस्तीफा देने के बाद अपनी यात्रा भी शुरु कर दी है। यत्रा की पंचलाइन “आपकी ममता आपके द्वार ” यात्रा के बारे में जानकारी देते हुए ममता मीना ने बताया कि वे पूरे विधानसभा में जनादेश यात्रा निकाल रही हैं। वे पूरे विधानसभा की हर घर की चौखट पर दस्तक देंगी और जनता से अपील करेंगी की उन्हें आशीर्वाद दे।

Ad Image
Latest news
Related news