Monday, September 23, 2024

MP News: जनता की सलाह पर निर्धारित होगा घोषणा पत्र – वी.डी. शर्मा

भोपाल: बीजेपी आगामी विधानसभा चुनाव के लिए घोषणा पत्र जनता की सलाह पर बनाएगी। इस बात की घोषणा बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष वी.डी. शर्मा ने की, आगे उन्होंने कहा कि भाजपा अपना चुनावी घोषणा पत्र जनता की सलाह पर बनायेगी। इसके लिए समाज के हर वर्ग तक पहुंचेंगे। उनसे उनकी अपेक्षाएं पूछेंगे। इसके साथ अलग-अलग वेबसाइट, वाट्सअप ग्रुप के माध्यम से जनता की राय ली जाएगी। उन्होंने कहा कि प्रत्येक बूथ लेवल से आम आदमी की उम्मीदों रखा जाएगा इसमें समाज के प्रबुद्ध जनों को जोड़ा जाएगा।

अमित शाह करेंगे घोषणा पत्र लांच

प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने आगे बताया कि बीजेपी ने मध्य प्रदेश को बीमारू राज्य से विकसित मध्य प्रदेश बनाया। अब मध्य प्रदेश स्वर्णिम मध्य प्रदेश बनने की ओर बढ़ेगा। इस परिकल्पना पर भाजपा की मेनिफेस्टो की कमेटी ने कई बिन्दुओं पर विचार किया है। घोषणा पत्र की ऑफिशियल लॉन्चिंग देश के गृहमंत्री अमित शाह करेंगे। शर्मा ने कहा कि आज प्रारंभिक चर्चा हुई है। समिति उस पर स्वतंत्र तौर पर विचार करेगी।

जयंत मलैया के नेतृत्व में बनी है कमेटी

घोषणा पत्र समिति भाजपा ने पूर्व वित्त मंत्री जयंत मलैया के नेतृत्व में बनाई गई है। समिति में 19 सदस्य है, जो भाजपा का घोषणा पत्र तैयार करेंगे।

Ad Image
Latest news
Related news