Friday, September 20, 2024

पूर्व मंत्री दीपक जोशी ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह पर लगाए गंभीर आरोप

भोपाल: कांग्रेस ज्वाइन करने के बाद पूर्व मंत्री दीपक जोशी बीजेपी पर हमलावर हैं। इस बार निशाने पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान है। शाजापुर में कांग्रेस के कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए दीपक जोशी ने कहा कि सीएम शिवराज सिंह ने आठ करोड़ की लागत से भोपाल में ऐशगाह बनवा रखा है। दीपक जोशी ने कहा कि वे मुख्यमंत्री से निवेदन कर रहे थे कि मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और उनके पिता स्व. कैलाश जोशी का स्मारक तैयार किया जाए, जिसपर उन्होंने कोई दिलचस्पी नहीं दिखाई।

मामा कहने पर तंज कसा

पूर्व मंत्री दीपक जोशी ने सीएम शिवराज सिंह के खुद को मामा कहने पर तंज कस्ते हुए कहा कि वो खुद को मामा बताते है। आप कोई भी महाकाव्य उठा के देख लीजिए मामा या तो कंस हुए है या सकुनी तो शिवराज सिंह सोच लें कि वे खुद कौन से मामा है। कभी भी मामाओं को सम्मान नहीं दिया गया तो शिवराज सिंह खुद के लिए क्या सोचते है ?

छात्र जीवन में जीरो थे शिवराज सिंह

दीपक जोशी ने छात्र जीवन के दिन याद करते हुए कहा कि जिस कॉलेज में शिवराज सिंह पढ़ते थे उस कॉलेज का मैं छात्र नेता था। शिवराज सिंह चौहान को कपड़े तक हम दिलवाते थे। उन्होंने ये भी बताया कि जब सीएम शिवराज ने उनके पिता का स्मारक बनाने में कोई दिलचस्पी नहीं दिखाई तो मैंने सबक सीखने का फैसला कर लिया। उसे बाद कांग्रेस ज्वाइन करने का फैसला कर लिया।

Ad Image
Latest news
Related news