Friday, September 20, 2024

पाकिस्तान के विदेश मंत्री बिलावल भुट्टो का इंदौर में हुआ विरोध, सड़को पर लगे ‘नो एंट्री’ के पोस्टर

इंदौर: पाकिस्तान के विदेश मंत्री बिलावल बिलावल भुट्टो 4 मई को एससीओ संघ की होने वाली बैठक में शामिल होने के लिए भारत आने वाले है। लेकिन पाकिस्तान के विदेश मंत्री बिलावल बिलावल भुट्टो का विरोध अभी से शुरू हो गया है। इंदौर शहर में रोड पर जगह जगह पर ‘नो एंट्री ‘ के पोस्टर देखने को मिल रहा है। कांग्रेस पार्टी ने विरोध करते हुए कहा कि पाकिस्तान पोषित आतंकवाद की वजह से हमारे सैनिको की जान चली गई। भारत पाकिस्तान पोषित आंतकवाद को झेल रहा है। ऐसे में पाकिस्तान के विदेश मंत्री बिलावल बिलावल भुट्टो को न तो बुलाना चाहिए था और ना ही उनकी एंट्री होनी चाहिए।

4 मई को होगी एससीओ संघ की बैठक

4 मई को एससीओ संघ के बैठक गोवा में होने वाली है। जिसमें भाग लेने पाकिस्तान के विदेश मंत्री बिलावल भुट्टो भारत आ रहें हैं। आपको बता दे कि एससीओ संघ की अध्यक्षता भारत कर रहा है। इसलिए एससीओ संघ की तमाम बैठके भारत में हो रहीं है।

पोस्टर में क्या लिखा है?

इंदौर शहर में जगह – जगह लगे पोस्टर में ‘नो एंट्री बिलावल भुट्टो जरदारी’ लिखा है। कांग्रेस ने पाकिस्तान के विदेश मंत्री का विरोध करते हुए केंद्र की सरकार पर तंज कसा है। कांग्रेस ने तंज कस्ते हुए कह कि मोदी सरकार एक तरफ तो दुश्मन को लाल आंख दिखाने और 56 इंच का सीना की बात करती है वहीं दूसरी तरफ पाकिस्तान के विदेश मंत्री बिलावल भुट्टो को आमंत्रित करती है। बिलावल भूट्टो का विरोध करते हुए कांग्रेस ने इंदौर शहर के महत्वपूर्ण चौराहों और सड़को के किनारे ‘नो एंट्री बिलावल भुट्टो जरदारी’ के पोस्टर लगवा दिए है।

Ad Image
Latest news
Related news