Saturday, July 13, 2024

MP Political News: अमरवाड़ा में प्रचार के आखिरी दिन एड़ी चोटी का जोर लगाएंगे भाजपा और कांग्रेस नेता

भोपाल: एमपी की अमरवाड़ा विधानसभा सीट पर उपचुनाव होना है। उपचुनाव को लेकर कांग्रेस और भाजपा ने पूरी तरह से कमर कस ली है। आज प्रचार का आखिरी दिन है। ऐसे में दोनों पार्टियों के वरिष्ठ नेता प्रचार करने के लिए पहुंचेंगे। जहां एक तरफ भाजपा के प्रचार के लिए सूबे के मुखिया मोहन यादव पहुंचेंगे तो वहीं दूसरी तरफ कांग्रेस के अध्यक्ष जीतू पटवारी भी आज अमरवाड़ा में प्रचार करेंगे। अमरवाड़ा सीट पर भाजपा ने कमलेश शाह पर विश्वास जताया है। वहीं कांग्रेस ने धीरन शाह पर भरोसा किया हैं।

मुख्यमंत्री का साथ देंगे भाजपा प्रदेश अध्यक्ष

अमरवाड़ा सीट पर आज प्रचार का आखिरी दिन है। जिसकी वजह से बीजेपी पूरी तरह से एक्टिव हो गई है। आज सीएम मोहन यादव अमरवाड़ा के दौरे पर रहेंगे। यहां पर सीएम पार्टी प्रत्याशी कमलेश शाह के लिए रोड शो करेंगे, साथ ही साथ जनसभा को संबोधित भी करेंगे। बता दें कि सीएम सुबह 11 बजे अमरवाड़ा विधानसभा के बटकाखापा में जनसभा को संबोधित करेंगे जबकि दोपहर 1 बजे अमरवाड़ा में रोड़ शो कर जनसभा को संबोधित करेंगे। मुख्यमंत्री के अलावा बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा भी प्रचार का समय खत्म होने तक अमरवाड़ा में ही मौजूद रहेंगे।

भाजपा के साथ-साथ कांग्रेस भी जोश में नजर आ रही है

बीजेपी के अलावा कांग्रेस भी पूरी तरह से जोश से भरी नजर आ रही है। कांग्रेस प्रत्याशी धीरन शाह के लिए पूर्व सीएम कमलनाथ और पूर्व सांसद नकुलनाथ लगातार बैक टू बैक सभाएं कर रहे हैं। अमरवाड़ा सीट छिंदवाड़ा जिले के अंतर्गत आती है। एक समय तक छिंदवाड़ा कांग्रेस का गढ़ माना जाता था, लेकिन बीजेपी ने पूरी तरह से इस किले को भेद दिया है। प्रचार के आखिरी दिन एमपी कांग्रेस प्रत्याशी जीतू पटवारी, प्रभारी जितेंद्र सिंह सहित कई दिग्गज अमरवाड़ा में दमखम लगाएंगे।

Latest news
Related news