Saturday, July 13, 2024

छात्र ने लिखी उत्तर प्रदेश की परिभासा, पोस्ट हुआ वायरल, शशि थरूर का आया रिएक्शन

भोपाल : आए दिन सोशल मीडिया पर कई पोस्ट वायरल हो रहे हैं. ऐसे में एक ऐसे ही पोस्ट को हम आपको दिखाते हैं, जो तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल हो रही पोस्ट में सवाल के तौर पर पूछा गया “उत्तर प्रदेश की परिभासा”दें। इस पर जवाब देते हुए बच्चों की कंटेंट खूब तेजी से वायरल हो रहा है। जिस पर कांग्रेस के दिग्गज नेता शशि थरूर ने एक्स पर इसको लेकर पोस्ट किया है।

जवाब पर टीचर ने दिए पूरे नंबर

बता दें कि वायरल हो रही आंसर शीट में सवाल के तौर पर पूछा गया है कि ‘उत्तर प्रदेश किसे कहते हैं?’ इसके जवाब में छात्र ने लिखा है – ‘वह प्रदेश जहां परीक्षा से पहले उत्तर का पता चल जाए, उसे उत्तर प्रदेश कहते हैं.’ छात्र के जवाब पर टीचर ने भी पूरे-पूरे नंबर दिए हैं. इसके साथ ही रिमार्क भी दिया गया है – ‘सम्मान लायक हो बेटा!’ आप भी पोस्ट को देखें।

शशि थरूर ने पोस्ट करते हुए लिखा

हालांकि यह आंसर शीट कब और कहां की है, यह तो मालूम नहीं लेकिन कांग्रेस नेता शशि थरूर ने इसे ज़रूर पोस्ट किया है. उन्होंने पोस्ट करते हुए इसके साथ कैप्शन भी दिया है। कैप्शन में उन्होंने लिखा है- शानदार! उनकी इस एक्स पोस्ट पर ख़बर लिखने तक 2 लाख से अधिक लोग के व्यूज आ चुके हैं. इस पोस्ट पर अलग-अलग तरह के कमेंट भी मिले हैं. किसी यूज़र ने इसे मज़ेदार बताया तो किसी ने लिखा- किसी राजनेता के बेटे की कॉपी है.

.

Latest news
Related news