Saturday, July 13, 2024

Ajab Gajab: ट्रेन में युवक ने हरयाणवी गाने पर लगाएं ठुमके, देख रह जाएंगे दंग

भोपाल : अक्सर आप ट्रेन में सफर करने के दौरान अपनी सफर को यादगार बनाने के लिए बेचैन रहते है। कभी कभी तो आप अपने अगल-बगल वाले लोगों से दोस्ती कर बैठते हैं। जिससे आपकी यात्रा यादगार तो जरूर बन जाती है। ऐसे में क्या आपने भी कभी ऐसी मौज मस्ती की ही, जो आपके यात्रा में चार चांद लगा दिया हो। अगर नहीं की है तो हम आपको एक ऐसी वीडियो दिखाएंगे, जिसे देखने के बाद आप सोचेंगे काश हमारी सफर इतनी मजेदार होती।

यात्रा बन गई मजेदार

बता दें कि ट्रेन से बरात जा रही हो, या फिर दोस्तों का कोई ग्रुप हो, सफर का मजा अपने आप बढ़ ही जाता है. ऐसे में अगर गाना बजाने की जुगाड़ हो जाएं तो सोचना ही क्या ? सोशल मीडिया पर शेयर किए गए एक वीडियो में एक शख्स का डांस तेजी से वायरल हो रहा हैं. आप वीडियो में देख सकते है किस कदर ट्रेन के स्लीपर कोच में एक आदमी हरयाणवी गाने पर खूब डांस कर रहा है। अब यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है , जिसपर लोगों ने जम कर कमेंट किए है. लेकिन लोग इस युवक के जीने के अंदाज को खास तौर से पसंद कर रहे हैं.

किसी स्लीपर कोच का है वीडियो

बता दें कि इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया गया यह वीडियो उत्तर भारत की किसी ट्रेन के स्लीपर बोगी का है, जिसमें एक अधेड़ उम्र का युवक हरयाणवी गाने, “बोल तेरे मीठे मीठे,..” पर जमकर डांस कर रहा है. पहले तो यह युवक अपने साथी को डांस के लिए पास बुलाता है और फिर उसके डांस को देखने के लिए ट्रेन में बैठे लोग जुट जाते हैं।

इंस्टा पर पोस्ट हुआ वीडियो

इस वीडियो को सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम पर drx.sunil_acto अकाउंट पर शेयर किया गया है। इस वीडियो पर अभी तक 4.55 लाख व्यूज मिल चुके है. वहीं इसी का एक और वीडियो 6.79 लाख बार देखा गया है. इस वीडियो पर यूजर ने खूब मजेदार कमेंट भी किए हैं. एक ने कहा, “स्लीपर में फिल्म चल रही है और हम फालतू मे AC की टिकट मे पैसे खर्च करते रहे”. एक ने चुटकी ली, “वाइफ साथ नही आई है चाचा के, इसलिए इतना खुश है” वहीं एक दूसरे ने कहा, “बीवी के मायके जाने की खुशी में डांस के चंद लम्हे”

https://www.instagram.com/reel/C8OH6BdyPNG/?utm_source=ig_web_copy_link
Latest news
Related news