Monday, September 16, 2024

MP News: मुख्यमंत्री मोहन यादव दिल्ली पहुंचे, नवनिर्वाचित 29 सांसद भी आज जाएंगे, कल BJP की अहम बैठक

भोपाल। भाजपा ने अपने सभी नवनिर्वाचित सांसदों को गुरुवार को दिल्ली बुलाया है। ये सभी आज रात तक दिल्ली पहुंच जाएंगे। शुक्रवार को 11 बजे भाजपा और एनडीए गठबंधन के सभी सांसदों की बैठक होगी। दिल्ली रवानगी से पहले भाजपा के नवनिर्वाचित जनप्रतिनिधियों ने मुख्यमंत्री डा. मोहन यादव से राजधानी में श्यामला हिल्स स्थित उनके आवास पर मुलाकात की। इनसे मुलाकात के बाद सीएम मोहन यादव दिल्ली रवाना हो गए।

गौरतलब है कि प्रदेश की सभी 29 लोकसभा सीटों से BJP उम्मीदवार विजयी हुए हैं। शुक्रवार को भाजपा संसदीय दल की अहम बैठक होगी, जिसमें इन सभी का स्वागत भी किया जाएगा। प्रदेश में भाजपा 11 सांसद ऐसे हैं, जो पहली बार लोकसभा पहुंचे हैं। नवनिर्वाचित सांसदों के अलावा प्रदेश के दोनों उपमुख्यमंत्री जगदीश देवड़ा व राजेंद्र शुक्ल भी दिल्ली जाएंगे।

सीएम यादव ने मीडिया से की चर्चा

दिल्ली पहुंचने के बाद हवाई अड्डे से बाहर निकलते वक्त मीडियाकर्मियों से बातचीत के दौरान सीएम मोहन यादव ने कहा कि पीएम मोदी ने राजग गठबंधन को इतनी बड़ी जीत दिलाकर जिस प्रकार से मौका दिया है, यह हम सबके लिए सौभाग्य की बात है। ऐसे व्यक्ति का मंत्रिमंडल बनाना जिसके लिए दुनिया के सभी नेताओं ने अपनी प्रतिक्रिया दी है, ये सबको गौरवान्वित करने वाली है। मुझे प्रसन्नता है कि वह एक बार फिर प्रधानमंत्री पद की शपथ लेने जा रहे हैं।

Ad Image
Latest news
Related news