Saturday, June 22, 2024

राखी सावंत के एक्स पति ने दिया हेल्थ अपडेट, हो गई राखी सावंत की ट्यूमर सर्जरी

भोपाल। सोशल मीडिया की पॉपुलर ड्रामा क्वीन राखी सावंत अपने मजाकिया अंदाज के लिए जानी जाती है। उनके वीडियो सोशल मीडिया में काफी वायरल होते रहते है, लेकिन इस वक्त राखी सावंत की तबीयत ठीक नजर नहीं आ रही है। राखी बीते दिन यानी18 मई को उनकी सर्जरी हुई है। सर्जरी की जानकारी उनके एक्स पति रितेश ने मीडिया को एक्ट्रेस की हेल्थ के बारे में अपडेट दिया है।

राखी सावंत के यूट्रस में ट्यूमर

आपको बता दें कि कुछ समय पहले ही राखी सावंत के सीने में दर्द हुआ था और वह अपना इलाज कराने के लिए मुंबई के एक निजी अस्पताल में पहुंची थीं। इसके बाद डॉक्टर्स ने उनके कुछ टेस्ट किए थे। टेस्ट रिपोर्ट्स में पता चला था कि राखी के यूट्रस में ट्यूमर है। जिसकी जल्द से जल्द सर्जरी करनी होगी।

राखी सावंत की हुई मेजर सर्जरी

18 मई 2024 को राखी सावंत के यूट्रस में ट्यूमर की सर्जरी हो गई है। इससे पहले राखी काफी डर रही थीं लेकिन खबर है कि उनकी सर्जरी अच्छे से हो गई। ऑपरेशन थिएटर में उन्हें लगभग 3 घंटे रखा गया. उनका काफी मेजर ऑपरेशन हुआ और ट्यूमर काफी बड़ा है।

राखी सावंत का वीडियो आया था सामने

बता दें कि ऑपरेशन कराने से पहले राखी सावंत ने एक वीडियो के जरिए फैंस से कहा था कि वो उनकी जल्द ही स्वस्थ होने की दुआ करें। राखी ने कहा था, ‘मैं हंसते-हंसते ऑपरेशन थिएटर में जाऊंगी और ठीक होकर वापस आऊंगी। मैंने कई दुखों का सामना किया है। मां कहां हो आप? मेरे लिए दुआ करना। मुझे आपकी दुआओं की जरूरत है।’ वीडियो में राखी ने आगे कहा था, ‘मुझे विश्वास है कि मैं जल्द ही ठीक होकर लौट आऊंगी। आप सभी मेरे लिए दुआ करना। मेरे शरीर में जो ट्यूमर है, डॉक्टर उसे निकाल देंगे। वही यूजर्स उनकी ठीक होने की कामना कर रहे है।

उलटी गिनती होगी शुरु, रितेश सिंह

एक्स पति रितेश सिंह ने ट्रोलर्स को जवाब देते हुए कहा, ‘राखी की हालत गंभीर थी और लोग उनका मजाक उड़ा रहे थे। अब भी कुछ जाहिल लोग हैं, जो सोशल मीडिया पर उनकी हेल्थ का मजाक बनाने से पीछे नहीं हट रहे। मैं ऐसे लोगों को बस यही कहना चाहता हूं कि आप लोगों की उल्टी गिनती जल्द ही शुरू होने वाली है, क्योंकि मारने वाला और बचाने वाला ऊपर वाला ही है।

Latest news
Related news