Wednesday, May 22, 2024

पीठासीन अधिकारी ने लगाए पीएम मोदी के नारे, BJP के पक्ष में वोट भी मांगे, कलेक्टर ने लिया एक्शन

भोपाल। प्रदेश के मुखिया मोहन यादव के शहर उज्जैन में पीठासीन अधिकारी पर पीएम नरेंद्र मोदी के पक्ष में नारे लगाकर भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में मतदान की अपील करने का आरोप लगा है.

कलेक्टर ने लिया एक्शन

कांग्रेस प्रत्याशी महेश परमार के जरिये आरोप लगाए जाने और एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद कलेक्टर नीरज कुमार सिंह पीठासीन अधिकारी को हटा दिया है. इसके अलावा मामले की जांच के निर्देश भी दिए गए हैं.

मोदी के लगाए नारे

कांग्रेस प्रत्याशी महेश परमार ने आरोप लगाया कि बूथ क्रमांक- 37 पर जो पीठासीन अधिकारी मौजूद थी, वे मोदी मोदी के नारे लगाकर मतदाताओं को भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में मतदान की अपील कर रही थी.

कांग्रेस ने दर्ज कराई आपत्ति

इसके बाद जब कांग्रेस के नेताओं को कार्यकर्ताओं ने आपत्ति दर्ज कराई तो उन्होंने माफी मांग कर अपना गुनाह भी कबूल कर लिया. पूरा मामले की शिकायत निर्वाचन आयोग से की गई है. उज्जैन के जिला निर्वाचन अधिकारी और कलेक्टर नीरज कुमार सिंह ने कहा कि कांग्रेस की ओर से शिकायत प्राप्त हुई है जिसके बाद पीठासीन अधिकारी को हटा दिया गया है.

कांग्रेस प्रत्याशी महेश परमार ने लगाया आरोप

इस VEDIO को लेकर कांग्रेस ने BJP को घेरने की कोशिश की है। कांग्रेस कैंडिडेट महेश परमार ने आरोप लगाया कि प्रदेश सरकार पूरी मशीनरी तंत्र का उपयोग कर लोकसभा चुनाव जीतना चाहती है, लेकिन आम जनता उनके मंसूबों को कामयाब नहीं होने देगी.

‘गलती हो गई अब नहीं करेंगे’

शिकायत पर जांच भी शुरू कर दी गई है। अगर पीठासीन अधिकारी दोषी पाई गई तो उनके खिलाफ एक्शन लिया जाएगा। महिला पीठासीन अधिकारी का सोशल मीडिया पर कांग्रेस ने एक वीडियो वायरल किया है, जिसमें वह यह बोलती हुई नजर आ रही हैं कि अब नहीं करेंगे.

Latest news
Related news