Monday, September 16, 2024

चंबल में बड़ा खेल करेगी भारतीय जनता पार्टी? कांग्रेस कैंडिडेट नीटू शिकरवार हुए नजरबंद

भोपाल। प्रदेश में लोकसभा चुनाव के तीसरे फेज की वोटिंग शुरु है। तीसरे चरण में प्रदेश की 9 लोकसभा सीटों पर मतदान जारी है. सुबह 7 बजे से मतदान केंद्रों पर बड़ी तादात में भीड़ देखने को मिल रही है। वहीं दूसरी तरफ ग्वालियर-चंबल क्षेत्र से भी खबर सामने आ रही है. मुरैना-श्योपुर लोकसभा सीट से कांग्रेस कैंडिडेट सत्यपाल नीटू शिकरवार को नजरबंद किए जाने की खबर सामने आई है।

हनुमान जी की पूजा कर नजरबंद हुए नीटू

नजरबंद होने से पहले नीटू शिकरवार हनुमान के दर्शन पूजन करके पुलिस लाइन पहुंचे. उन्होंने कहा कि “न्याय के देवता है हनुमान तो न्याय तो करेंगे ही” वे आगे कहते हैं कि “जिस प्रकार की स्थिति बीजेपी द्वारा निर्मित की गई है लोगों को डराया धमकाया जा रहा है. पूरा प्रशासन भाजपा के इशारों पर काम कर रहा है. हालात ऐसे हैं कि ऐसा लग रहा है मानों जैसे मुरैना संसदीय क्षेत्र बस में ही चुनाव हो रहा है.

जानकारी की मानें तो मुरैना – श्योपुर लोकसभा के लिए सुबह 7 बजे से वोटिंग शुरू हो चुकी है. यहां शाम 6 बजे तक वोट डाले जाएंगे. इस सीट पर 15 प्रत्याशी मैदान में हैं. वहीं चुनावी मैदान में कांग्रेस से सत्यपाल (नीटू) सिकरवार और भाजपा के शिव मंगल सिंह तोमर चुनावी मैदान में है।

सत्यपाल नीटू शिकरवार जीत को लेकर बड़ा दावा

कांग्रेस प्रत्याशी नीटू शिकरवार ने दावा किया कि प्रदेश भर के नेताओं ने दिन रात मुरैना लोकसभा में बीजेपी प्रत्याशी के समर्थन में सभाएं की हैं. लेकिन वे सभी सभाएं फ्लॉप साबित हुई हैं.पीएम मोदी की सभा हो या फिर सीएम यादव की सभा हो हर सभा केवल 500 लोग ही नजर आए. इसी लिए शिकरवार पूरे दावे के साथ कहते नजर आए कि वे करीब 2 लाख वोटों से चुनाव में विजयी होंगे।

जानकारी के मानें तो कांग्रेस उम्मीदवार सत्यपाल नीटू शिकरवार को पुलिस लाइन में नजर बंद किया गया है.

Ad Image
Latest news
Related news