Monday, September 16, 2024

MP Lok Sabha Elections: चंबल में प्रशासन के तगड़े इंतजाम! पूर्व CM शिवराज ने परिवार संग डाला वोट

भोपाल: लोकसभा चुनाव के लिए तीसरे फेज की वोटिंग आज मंगलवार सुबह सात बजे से शुरू है। मध्य प्रदेश की 9 लोकसभा सीटों पर वोटिंग जारी है। इस बीच चंबल में चुनाव के दौरान किसी प्रकार की कोई हंगामा न हो, इसके लिए प्रशासन की तरफ से तगड़े इंतजाम किए गए हैं. इस बीच एक बड़ी खबर सामने आई है कि मुरैना से कांग्रेस उम्मीदवार को नजरबंद किया गया है.

शिवराज सिंह चौहान ने डाला वोट

बता दें कि विदिशा से बीजेपी उम्मीदवार शिवराज सिंह चौहान अपनी पत्नी साधना सिंह, बेटे कार्तिकेय और कुणाल के साथ पोलिंग बूथ पहुंच कर मतदान किए हैं। यहां उन्होंने वोट डालने के बाद आम जनता से अपने मत का उपयोग करने की अपील भी की है.

EVM खराब होने की ख़बर

वहीं मतदान शुरू होने के बाद भोपाल लोकसभा क्षेत्र के अंतर्गत सीहोर विधानसभा क्षेत्र के ग्राम जमोनिया के बूथ क्रमांक 172 की मशीन खराब होने की जानकारी मिली है. बताया जा रहा है कि यहां करीब 20 मिनिट से ज्यादा समय तक मतदान प्रभावित हुआ है।

BSP उम्मीदवार भी नजरबंद

तीसरे फेज के मतदान में एक बड़ी ख़बर सामने आ रही है कि मुरैना में बीएसपी उम्मीदवार को भी नजरबंद किया गया है.BSP उम्मीदवार रमेश गर्ग को पुलिस की कड़ी निगरानी में रखा गया है. बता दें कि आज तीसरे चरण में हो रहे मतदान को लेकर मुरैना लोकसभा सीट पर वोटिंग जारी है. कांग्रेस उम्मीदवार नीटू सिकरवार को भी नजरबंद कर दिया गया है.

Ad Image
Latest news
Related news