Friday, July 26, 2024

Jyotiraditya Scindia Dance: ज्योतिरादित्य सिंधिया का दिखा अनूठा अंदाज, गाने की धूम पर किया डांस, वीडियो हुआ वायरल

भोपाल: लोकसभा चुनाव के बीच भोपाल की राजनीतिक गलियारों में सियासी पारा तेज है, वहीं दूसरी तरफ गुना लोकसभा क्षेत्र से बीजेपी उम्मीदवार ज्योतिरादित्य सिंधिया लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। ऐसे तो लोग उनके हैंडसम लुक के दीवाने है मगर इस साल हो रहे आमचुनाव में किए जा रहे चुनावी कैंपेन में लोग उनके डांस के दीवाने हो गए हैं। बता दें कि आमचुनाव के लिए ज्योतिरादित्य सिंधिया लगातार चुनावी प्रचार-प्रसार में नजर आ रहे हैं। इस बीच ज्योतिरादित्य सिंधिया अपने अलग अंदाज के लिए वायरल भी हो रहे हैं। चुनावी प्रचार में वो कुछ अलग अंदाज में दिखे। जिसकी वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

रोड शो के दौरान किया गया कैप्चर

शुक्रवार को ज्योतिरादित्य सिंधिया चंदेरी दौरे पर थे, जहां उन्होंने एक भव्य रोड शो किया। रोड शो चंदेरी प्रमुख मार्गो से होकर आगे बढ़ा। जहां रास्ते में लोगों ने उनका जमकर स्वागत भी किए। रोड शो का समापन थाने के सामने बाली सड़क पर हुआ। हालांकि समापन के बाद सिंधिया गाड़ी में खड़े होकर जनता का अभिनंदन भी किया। इसके बाद जैसे ही सिंधिया दिल से गाना शुरू हुआ तो एक रॉक स्टार के जैसे उन्होंने जमकर डांस किया। इस कड़ी में लोग उनके डांस को देख कर खुद भी झूमने लगे।

वीडियो में देखा जा रहा सिंधिया का अनूठा अंदाज

हालांकि यह पूरी वीडियो में आप देख सकते है कि गुना लोकसभा क्षेत्र से बीजेपी उम्मीदवार ज्योतिरादित्य सिंधिया किस तरह से जनता के साथ ठुमके लगा रहे हैं। वहीं सिंधिया फूलों की बारिश करते हुए भी देखे जा रहे हैं। काफी खुश और गुनगुनाते हुए नजर आ रहे हैं। आसपास लोगों की भारी भीड़ जुटी हुई है। इनके डांस देख सभी लोग दीवाने हो गए और साथ में झूमने लगे।

Latest news
Related news