Tuesday, October 1, 2024

Honeytrap in Gwalior: 72 साल के करोड़पति बुजुर्ग को हुस्न के जाल में फंसाकर हसीनाओं ने की ठगी

भोपाल। ग्वालियर में हनीट्रैप का हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। 72 साल के बुजुर्ग को हनी ट्रैप में फंसाकर पैसे ऐंठने की घटना को अंजाम दिया गया। बुजुर्ग को पहले युवती ने मिलने के लिए बुलाया, वह जैसे ही अंदर पहुंचा तो कुछ ऐसा कांड हुआ, जिसे सुन हर कोई हैरान रह जाएगा. कंपू थाना पुलिस ने इस मामले में 3 महिलाओं समेत 6 आरोपियों पर F.I.Rदर्ज करते हुए, 4 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

बुजुर्ग को महिलाओं ने अपने जाल में फसाया

बता दें यह घटना ग्वालियर के कंपू थाना की है जहां आपोरियों ने 72 वर्ष के बुजुर्ग के साथ ठंगी की है। आरोपी महिला ने कंपू इलाके के घर में पहले बुजुर्ग को बुलाया। यहां कमरे में जैसे ही बुजुर्ग ने प्रवेश किया, तो महिला न्यूड हो गई. इससे पहले कि बुजुर्ग कुछ समझ पाते, महिला के साथियों ने बुजुर्ग के VEDIO और फोटो बना लिए. इसके बाद महिला के साथियों ने बुजुर्ग को मौके पर घेर लिया और उनसे पैसों की डिमांड करने लगे.

लाखों की डिमांड

घबराए हुए बुजुर्ग ने 9000 देकर जैसे-तैसे अपनी जान बचाई, लेकिन फिर महिला के साथी बुजुर्ग से 10 लाख रुपए की डिमांड करने लगे. जब बुजुर्ग ने पैसे नहीं दिए, तो बुजुर्ग पर रेप की FIR दर्ज करवाने के लिए महिला अपने साथियों के साथ कंपू थाने पहुंच गई. यहां पुलिस को मामला संदिग्ध लगा. पुलिस ने जब बुजुर्ग से पूछताछ की, तो बुजुर्ग ने पूरी कहानी बता दी।

सीएसपी ने बताया

अशोक जादौन, सीएसपी ग्वालियर ने बताया कि- एक महिला अपने साथियों के साथ थाने आई थी, 72 साल के बुजुर्ग के खिलाफ रेप की रिपोर्ट लिखाने. मामला संदिग्ध लगा, पूछताछ में खुलासा हो गया. इस गैंग को पकड़ा गया है वहीं 6 आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गई है। जब्कि 5 की गिरफ्तारी हो चुकी है. 6 में से 3 महिला आरोपी हैं. पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए दो महिलाओं समेत पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि एक महिला आरोपी अभी भी फरार है.

Ad Image
Latest news
Related news